Bihar Politics: 'नीतीश इज़ ए स्नेक', गिरिराज सिंह ने लालू यादव को याद दिलाई 5 साल पुरानी बात
Advertisement
trendingNow11297146

Bihar Politics: 'नीतीश इज़ ए स्नेक', गिरिराज सिंह ने लालू यादव को याद दिलाई 5 साल पुरानी बात

Nitish Kumar: नीतीश कुमार के पाला बदलने के बाद भाजपा उनपर लगातार हमलावर है. इस बीच गिरिराज सिंह ने लालू प्रसाद यादव को नीतीश के लिए कही उनकी पांच साल पुरानी बात याद दिलाई है.

Bihar Politics: 'नीतीश इज़ ए स्नेक', गिरिराज सिंह ने लालू यादव को याद दिलाई 5 साल पुरानी बात

Bihar Politics Latest Update: बिहार में सत्ता परिवर्तन के बाद अब सालों पुराने बयान ताजा होने लगे हैं. भाजपा नीतीश कुमार और बिहार की नई सरकार पर लगातार हमलावर है. इस क्रम में गिरिराज सिंह ने लालू प्रसाद यादव को उनके पांच साल पुराने ट्वीट की याद दिलाई है. इस ट्वीट में लालू प्रसाद यादव ने महागठबंधन छोड़ने पर नीतीश कुमार सांप कहा था. गिरिराज सिंह ने लालू प्रसाद यादव के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि 'सांप आपके घर में घुस गया है'.

'नीतीश भी केंचुल छोड़ता है'

भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार के महागठबंधन के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने से पहले लालू प्रसाद यादव के पुराने ट्वीट को रीट्वीट किया. गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया, सांप आपके घर में घुस गया है. यह ट्वीट 2017 का है, जब नीतीश कुमार महागठबंधन से अलग हो गए थे. लालू प्रसाद यादव ने तब ट्वीट किया था कि, 'नीतीश सांप है जैसे सांप केंचुल छोड़ता है वैसे ही नीतीश भी केंचुल छोड़ता है और हर 2 साल में सांप की तरह नया चमड़ा धारण कर लेता है. किसी को शक?

राजद ने भाजपा पर साधा निशाना

गिरिराज सिंह ने ही नहीं बल्कि राजद ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2017 के एक ट्वीट को रीट्वीट कर जवाब दिया है. 2017 में नीतीश के एनडीए में शामिल होने के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट किया था, 'देश के भविष्य और बिहार के लिए राजनीतिक मतभेदों से ऊपर उठना समय की मांग है. राजद के आधिकारिक हैंडल ने बुधवार को उस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'हां साहब, बिहार तो यही करता रहा है'.

नीतीश कुमार ने ली सीएम पद की शपथ

बता दें कि जदयू नेता नीतीश कुमार ने बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में आठवीं बार शपथ ली. उन्होंने एनडीए से नाता तोड़कर एक बार फिर राजद और अन्य विपक्षी दलों के साथ महागठबंधन की सरकार बनाई है. राजभवन में आयोजित समारोह में तेजस्वी यादव ने भी नई सरकार में डिप्टी सीएम पद की शपथ ली.

नीतीश ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के कुछ मिनट बाद नीतीश कुमार ने कहा कि नई सरकार ठीक चलेगी. पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में बोलते हुए जदयू नेता ने कहा कि वह 2014 में जीते थे, लेकिन अब उन्हें 2024 की चिंता करनी चाहिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news