'CWC की मीटिंग में सरदार पटेल को कहे गए अपशब्द', बीजेपी का कांग्रेस पर बड़ा आरोप
Advertisement
trendingNow11009554

'CWC की मीटिंग में सरदार पटेल को कहे गए अपशब्द', बीजेपी का कांग्रेस पर बड़ा आरोप

Sardar Patel Insult In CWC Meeting: बीजेपी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि सरदार पटेल को एक विलेन की तरह पेश किया जा रहा है. ये बताने की कोशिश हो रही है कि एक परिवार ने सब कुछ किया और बाकी किसी ने कुछ नहीं.

बीजेपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस.

नई दिल्ली: बीजेपी (BJP) ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि विपक्ष भ्रम की राजनीति कर रहा है. कांग्रेस (Congress) जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) जैसे संवेदनशील मुद्दे पर भ्रम फैला रही है. अखबारों में आज छापा गया है. कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक में तारीक हामिद कारा ने कहा कि नेहरू ने जम्मू-कश्मीर को भारत में शामिल किया जबकि सरदार पटेल जिन्ना के साथ मिलकर कश्मीर को भारत से अलग रखने की कोशिश कर रहे थे. जम्मू-कश्मीर आज भारत के साथ है तो सिर्फ और सिर्फ नेहरू के कारण है.

  1. कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में पटेल का अपमान- बीजेपी
  2. सरदार पटेल पर लगाए गए गलत आरोप- बीजेपी
  3. जिन्ना से सरदार पटेल को जोड़कर किया पाप- बीजेपी

क्या सोनिया गांधी ने तारीक को रोकने की कोशिश की?

संबित पात्रा ने कहा कि जब सीडब्ल्यूसी की बैठक में सरदार पटेल को एक विलेन के रूप में पेश किया जा रहा था तो क्या सोनिया गांधी ने इसको रोकने की कोशिश की? कांग्रेस में चाटुकारिता की पराकाष्ठा है. एक परिवार ने सब कुछ किया और बाकी ने कुछ नहीं किया. कांग्रेस ने सरदार पटेल को जिन्ना के साथ जोड़कर पाप किया है.

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों की खैर नहीं, MHA ने इस बड़े अधिकारी को भेजा

क्या तारीक को CWC से निकाला जाएगा?

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने पूछा कि क्या तारीक हामिद कारा को कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) से निकाला जाएगा. जहां एक तरफ बीजेपी विकास को लेकर आगे बढ़ रही है तो वहीं कांग्रेस भ्रम की राजनीति को आगे बढ़ा रही है.

संबित पात्रा ने आगे कहा कि मेरा पहला सवाल है कि जब सरदार पटेल के बारे में ये कहा जा रहा था तो क्या सोनिया और राहुल ने आपत्ति जताई थी? तारीक हामिद कारा का उद्देश्य राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाना था. उसने उसी क्रम में कहा था कि कांग्रेस की विरासत नेहरू से राहुल तक साधारण नहीं है.

ये भी पढ़ें- चीन में मुस्लिमों का हाल: हर छोटी बात पर पड़ते हैं हथौड़े, लगाया जाता है करंट

वंशवाद के लिए कुछ भी करेगी कांग्रेस- बीजेपी

उन्होंने आगे कहा कि मेरा दूसरा सवाल है कि आखिर कांग्रेस क्या कहना चाहती है? क्या वो वंशवाद को ऊपर रखने के लिए बोस और पटेल के बारे में कुछ भी कह सकती है. बीजेपी आज इन सभी सवालों का जवाब चाहती है.

LIVE TV

Trending news