आगरा में 'हाईजैक' हुई बस की पूरी गुत्थी सुलझी, सभी यात्रियों तक पहुंची पुलिस
Advertisement

आगरा में 'हाईजैक' हुई बस की पूरी गुत्थी सुलझी, सभी यात्रियों तक पहुंची पुलिस

उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) में आज तड़के सवारियों से भरी बस को बदमाश अज्ञात जगह ले गए. सवारी बस हाईजैक होने की खबर मिलते ही प्रशासन से जुड़े लोगों के हाथ पैर फूल गए.

SSP बबलू कुमार

नई दिल्ली: आगरा पुलिस (Agra Police) ने आज तड़के अगवा हुई पैसेंजर बस (Bus) का पता लगा लिया. पुलिस के मुताबिक बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं. पुलिस ने बस के झांसी के पास से बरामद होने की जानकारी दी है. आगरा एसएसपी बबलू कुमार ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि उनकी टीम ने बस में मौजूद सवारियों से बात करने के बाद आगे की कार्रवाई करने के आदेश दे दिए हैं. 

उन्होंने बताया, 'रात सवा दो बजे UP 75 M 3516 नंबर की बस ने जैसे ही इटावा टोल क्रॉस किया, पीछे से आए कुछ लोगों ने उसे रोक लिया. इसके बाद उन्होंने यात्रियों से खुद को फाइनेंस कर्मी बताया. उन्होंने बस और परिचालक को खाना खिलाया. दोनों को 300-300 रुपये भी दिए और उन्हें छोड़ दिया. इसके बाद वे यात्रियों को गंतव्य तक छोड़ देने की बात कहते हुए बस अपने साथ ले गए. बस मालिक का मंगलवार को ही देहांत हुआ था. वह किश्त नहीं दे पा रहा था.'

जो बस अगवा हुई वो ग्वालियर की बताई जा रही है और कल्पना ट्रेवल्स नाम से रजिस्टर्ड है. इससे पहले यह बस बाला जी ट्रैवल्स की बताई गई थी. इस बस में 34 पैसेंजर सवार थे जो गुरुग्राम से मध्य प्रदेश स्थित पन्ना के लिए रवाना हुए थे. इसी दौरान आगरा में तड़के अचानक इस बस के गायब हो जाने की खबर से हड़कंप मच गया था. 

शुरुआती जानकारी के मुताबिक सिर्फ इतना पता चल पाया था कि एक निजी फाइनेंस कंपनी के लोग बस के ड्राइवर और कंडेक्टर को बाइपास के पास उतार कर बस लेकर चलते बने थे. 

इस बस के मालिक का मंगलवार को देहांत हो गया था और वह कुछ समय से श्रीराम फाइनेंस की ओर से कर्ज लेकर खरीदी गई बस की किश्त नहीं दे पा रहा था. वह काफी कर्ज में डूबा हुआ था.

VIDEO

Trending news