महिला पत्रकार के सामने कैब ड्राइवर ने की गंदी हरकत, फिर बीच रास्ते में छोड़कर भाग गया
X

महिला पत्रकार के सामने कैब ड्राइवर ने की गंदी हरकत, फिर बीच रास्ते में छोड़कर भाग गया

बेंगलुरु में एक महिला पत्रकार के सामने कैब ड्राइवर ने गंदी हरकत की. जब महिला चिल्लाई तो वो उसे छोड़कर भाग निकला. पीड़िता ने सोशल मीडिया पर अपने साथ हुई इस घटना के बारे में जानकारी दी है. वहीं, पुलिस कमिश्नर ने पत्रकार को भरोसा दिलाया है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

महिला पत्रकार के सामने कैब ड्राइवर ने की गंदी हरकत, फिर बीच रास्ते में छोड़कर भाग गया

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु (Bengaluru) में एक महिला पत्रकार (Female Journalist) के सामने कैब ड्राइवर (Cab Driver) ने अश्लील हरकत की. महिला के शोर मचाने पर आरोपी वहां से भाग निकला. अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पत्रकार ने सोशल मीडिया पर इस घटना का जिक्र किया है. उन्होंने बताया कि वो कैब से ऑफिस से घर लौट रही थीं, तभी ड्राइवर ने उनके सामने हस्तमैथुन (Masturbation) करना शुरू कर दिया. जब उन्होंने शोर मचाया तो आरोपी भाग गया. 

OLA ने ड्राइवर को किया सस्पेंड

‘इंडिया टुडे’ की रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित महिला पत्रकार ने बताया कि ड्राइवर ऐसा दिखाने की कोशिश कर रहा था कि उसने कुछ गलत नहीं किया. जब उन्होंने जोर से चिल्लाया तो वो उन्हें छोड़कर भाग गया. महिला पत्रकार के आरोपों के बाद OLA ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया है. वहीं, बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर कमल पंत ने इस घटना पर खेद जताते हुए कहा है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें -AIMIM विधायक ने वंदे मातरम गाने से किया इनकार, छिड़ा बवाल; दी गई देश छोड़ने की सलाह

‘मैं उस वक्त अंधेरी सड़क पर थी’

महिला पत्रकार ने लिखा, 'जिस शहर को मैं अपना घर कहती हूं, वहां आज मुझे असुरक्षित महसूस हुआ. काम के बाद जब मैं घर लौट रही थी तो ओला कैब का ड्राइवर मेरे सामने ही मास्टरबेट कर रहा था. वो ये सोच रहा था कि मैं उस पर ध्यान नहीं दे रही हूं. फिर वो यह जताने लगा कि उसने कुछ गलत नहीं किया. मैं उसी वक्त चिल्लाई तो उसने कैब रोक दी. दुर्भाग्य से मैं उस वक्त एक अंधेरी सड़क पर थी. वो रुका और वहां से चला गया’.

कुछ देर बाद मिली दूसरी राइड

पत्रकार ने कहा कि कैब में इमरजेंसी नंबर था, लेकिन जब आप ऐसी स्थिति में होते हैं तो आपको कुछ याद नहीं रहता. आपकी पहली कोशिश होती है, वहां से बाहर निकलना और यही मैंने किया. किस्मत अच्छी थी कि मुझे थोड़ी देर बाद दूसरी राइड मिल गई. उन्होंने कहा कि ओला ने ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया है, लेकिन काम के बाद हम घर लौटते समय कैसे सुरक्षित महसूस करें? क्या हम काम करना बंद कर दें?.

पुलिस कमिश्नर ने जताया खेद

महिला पत्रकार के ट्वीट पर बेंगलुरु सिटी के पुलिस कमिश्नर कमल पंत ने जवाब दिया है. उन्होंने इस घटना के लिए खेद जताया और बताया कि मामले की जांच के लिए एक टीम को भेज दिया गया है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बता दें कि कैब ड्राइवरों द्वारा इस तरह की वारदातों को पहले भी अंजाम दिया जा चुका है. उनकी बदमिजाजी के किस्से तो आये दिन सामने आते रहते हैं. 

 

Trending news