close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

YSRCP सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन से पहले, चंद्रबाबू नायडू को पुलिस ने किया नजरबंद

Chandrababu Naidu: चंद्राबाबू दावा कर रहे हैं कि पुलिस उन्हें घर से बाहर जाने की अनुमति नहीं दे रही है और उन्हें विजयवाड़ा के उन्डावली (undavalli) स्थित उनके घर में ही नजरबंद कर दिया गया है. 

YSRCP सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन से पहले, चंद्रबाबू नायडू को पुलिस ने किया नजरबंद
चंद्रबाबू नायडू के बेटे नारा लोकेश और अन्य टीडीपी नेता पुलिस की इस कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं.

तेलंगाना: आंध्र प्रदेश सरकार के विरोध में प्रदर्शन करने से पहले ही तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के मुखिया और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) को पुलिस ने नजरबंद कर दिया है. टीडीपी काडर को किसी तरह के प्रदर्शन से रोकने के खिलाफ नायडू ने राज्य भर में 12 घंटे की भूख हड़ताल का आह्वान किया है.

वहीं, गुंटूर जिले में चंद्राबाबू नायडू के 'चलो आत्माकुर' (Chalo Atmakur) के कार्यक्रम को लेकर तनावपूर्ण माहौल देखा जा रहा है. चंद्राबाबू दावा कर रहे हैं कि पुलिस उन्हें घर से बाहर जाने की अनुमति नहीं दे रही है और उन्हें विजयवाड़ा के उन्डावली (undavalli) स्थित उनके घर में ही नजरबंद कर दिया गया है. 

 

तेलुगु देशम पार्टी ने 'चलो आत्माकुर' कार्यक्रम सरकार के प्रति विरोध जाहिर करने के लिए आयोजित किया था. इसे 'सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी सरकार पर टीडीपी नेताओं पर अत्याचार करने का आरोप लगाया है. टीडीपी का कहना है कि पिछले तीन महीने से वाईएसआरसीपी समर्थक उनके काडरों पर हमले और हत्याएं कर रहे हैं. चंद्रबाबू नायडू की पार्टी ने आरोप लगाया कि टीडीपी के आठ कार्यकर्ता मारे गए हैं और पिछले सप्ताह सत्ता में 100 दिन पूरे करने वाले रेड्डी की पार्टी से कई खतरे हैं.

लाइव टीवी देखें

आंध्र प्रदेश पुलिस ने पूरे राज्य में निषेधाज्ञा लागू की है. चंद्रबाबू नायडू के बेटे नारा लोकेश और अन्य टीडीपी नेता पुलिस की इस कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं.