बंगाल इमाम एसोसिएशन के चीफ ने दी धमकी, कहा- 'BJP ज्वाइन करने वाले मुसलमान नहीं'
Advertisement
trendingNow1726894

बंगाल इमाम एसोसिएशन के चीफ ने दी धमकी, कहा- 'BJP ज्वाइन करने वाले मुसलमान नहीं'

इमाम मोहम्मद याहिया ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस मुस्लिम विरोधी हैं. जो भी मुसलमान बीजेपी से जुड़ते हैं उन्हें ध्यान रखना होगा कि कल आवाज उनके खिलाफ भी उठेगी. अगर कोई मुसलमान बीजेपी ज्वाइन करेगा तो उसे मुसलमान नहीं माना जाएगा.

बंगाल इमाम एसोसिएशन के चीफ मोहम्मद याहिया (फाइल फोटो)

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में 'बंगाल इमाम एसोसिएशन' के चीफ मोहम्मद याहिया का विवादित बयान सामने आया है. इमाम मोहम्मद याहिया ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस मुस्लिम विरोधी हैं. जो भी मुसलमान बीजेपी से जुड़ते हैं उन्हें ध्यान रखना होगा कि कल आवाज उनके खिलाफ भी उठेगी. अगर कोई मुसलमान बीजेपी ज्वाइन करेगा तो उसे मुसलमान नहीं माना जाएगा.

  1. इमाम मोहम्मद याहिया ने मुस्लिमों को बीजेपी नहीं ज्वाइन करने की चेतावनी दी
  2. इमाम ने कहा- बीजेपी और आरएसएस इस्लाम विरोधी हैं
  3. मोहम्मद याहिया ने अयोध्या में हुए भूमि पूजन पर भी सवाल उठाए

मोहम्मद याहिया ने बीते शनिवार को पत्र लिखकर सभी मुसलमानों को चेतावनी दी कि बीजेपी ज्वाइन नहीं करें. इमाम ने अयोध्या में बीते 5 अगस्त को हुए श्री राम मंदिर भूमि पूजन पर भी सवाल उठाए. इमाम ने कहा कि जब एक पुजारी और उसका साथी कोरोना पॉजिटव पाया जा चुका था तो प्रधानमंत्री वहां क्यों गए. कोरोना फैलने के कारण जब तबलीगी जमात के खिलाफ एक्शन लिया गया तो अयोध्या में कार्यक्रम कैसे हुआ.

ये भी पढ़े- पश्चिम बंगाल में TMC के दो गुटों में हिंसा, बम से हमले के बाद दहला इलाका; RAF तैनात

इमाम मोहम्मद याहिया ने ये भी कहा कि बीजेपी और आरएसएस ने हिंदू धर्म को हाईजैक करके अलग से अपना धर्म बना लिया है, वो हिंदुओं को मूर्ख बना रहे हैं.

LIVE TV

Trending news