मिर्जापुर, उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश (UP) के मिर्जापुर (Mirzapur) जिले में सेकंड क्लास में पढ़ने वाले 5 साल के बच्चे के साथ ऐसी अमानवीय हरकत (Child Abuse) की गई, जिसे जानकर लोग हैरान रह गए. पुलिस ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी प्रिंसिपल को हिरासत में ले लिया है. 


गोलगप्पे खाने पर बच्चे को उल्टा लटकाया


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के मुताबिक मिर्जापुर जिले में सद्भावना शिक्षण संस्थान नाम का जूनियर हाई स्कूल है. वहां पर सेकंड क्लास में 5 साल का एक स्टूडेंट पढ़ता है. वह स्कूल में किसी को बताए बगैर बाहर गोलगप्पे खाने चला गया. जब वह वापस लौटकर आया तो प्रिंसिपल मनोज विश्वकर्मा ने सजा के रूप में उसे छत से उल्टा लटका (Child Abuse) दिया. 


बच्चे ने पैरंट्स को बताई सारी बात


थोड़ी देर बाद जब वह दर्द के मारे तेज-तेज रोने लगा तो उसे नीचे उतारा गया और दोबारा ऐसा न करने की चेतावनी के साथ घर जाने दिया गया. बच्चे ने घर पहुंचकर सारी बात अपने पिता को बताई. पिता ने स्कूल में जाकर प्रिंसिपल से नाराजगी जताई लेकिन उसने अपनी गलती मानने से इनकार कर दिया. 


ये भी पढ़ें- 80 साल की महिला से रेप के बाद हत्या, 24 साल के लड़के को कोर्ट ने दी ये सजा


आरोपियों के खिलाफ दर्ज हुआ केस


इसके बाद पिता ने अहरौरा थाने में शिकायत दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी स्कूल प्रबंधक और प्रिंसिपल के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रिंसिपल मनोज विश्वकर्मा को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है. 


LIVE TV