क्या दूर होगी Punjab Congress की कलह? आज सोनिया से मिलेंगे सीएम Captain Amarinder Singh
Advertisement
trendingNow1935760

क्या दूर होगी Punjab Congress की कलह? आज सोनिया से मिलेंगे सीएम Captain Amarinder Singh

Amid Punjab Congress crisis Amarinder Singh to meet Sonia Gandhi today: कैप्टन विरोधी खेमे की बात करें तो सिद्धू लगातार कह रहे हैं कि वो कैप्टन के साथ काम नहीं कर सकते. सिद्धू और पंजाब कांग्रेस के कुछ अन्य नेताओं ने CM अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) आज सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से मुलाकात करेंगे. कैप्टन दोपहर 12 बजे दिल्ली पहुंचेंगे. इसके बाद 2 बजे के बाद उनकी सोनिया गांधी से मुलाकात हो सकती है. पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी में जारी घमासान के बीच ये मुलाकात काफी मायने रखती है. सूत्रों ने बताया कि कैप्टन मंगलवार को दिल्ली में सोनिया गांधी के आवास पर मुलाकात करेंगे.

  1. आज सुलझेगा पंजाब कांग्रेस विवाद?
  2. सोनिया से मुलाकात करेंगे कैप्टन
  3. पंजाब कांग्रेस में सब कुछ ठीक नहीं!

पहले भी दिल्ली आ चुके हैं कैप्टन

हाल ही में नवजोत सिंह सिद्धू की प्रियंका गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात हुई थी. माना जा रहा है कि कैप्टन अमरिंदर और सोनिया गांधी की मुलाकात के बाद पंजाब कांग्रेस का समाधान थम सकता है. इस बैठक में सिद्धू की भूमिका को लेकर भी कोई अहम फैसला हो सकता है. साथ ही कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर सोनिया गांधी कैप्टन को पंजाब में कुछ बड़े फैसले लेने के लिए कह सकती हैं.

ये भी पढ़ें- अगस्त में आ सकती है Coronavirus Third Wave, सितंबर में होगा पीक: SBI रिपोर्ट

कमेटी ने दिया था सुझाव

आपको बता दें कि लंबे समय से पंजाब कांग्रेस में मचे घमासान के बीच कैप्टन विरोधी खेमा और कैप्टन के करीबी दोनों पक्ष तीन सदस्यीय कमेटी के सामने पेश हो चुके थे. पंजाब के कई कांग्रेस विधायकों ने दिल्ली में डेरा तक डाला था. कई दौर की लंबी बैठकों के बाद विवाद का निपटारा करने के लिए बनी कमेटी ने 18 सूत्रीय प्लान पर अमल करने के लिए सुझाव दिया था.

LIVE TV

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news