कपिल सिब्बल का RSS प्रमुख पर निशाना, सैनिकों की मौत पर पूछा ये सवाल
X

कपिल सिब्बल का RSS प्रमुख पर निशाना, सैनिकों की मौत पर पूछा ये सवाल

Kapil Sibal Attacks RSS Chief: कपिल सिब्बल ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक के प्रमुख मोहन भागवत से सैनिकों की शहादत पर सवाल पूछा है. उन्होंने पूंछ में सैनिकों के शहीद होने को मुद्दा बनाया है.

कपिल सिब्बल का RSS प्रमुख पर निशाना, सैनिकों की मौत पर पूछा ये सवाल

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के सरसंघचालक मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) पर निशाना साधा है. कपिल सिब्बल ने मोहन भागवत को उनका फरवरी, 2018 में दिया गया बयान याद दिलाया. उनसे बॉर्डर की सुरक्षा को लेकर सवाल पूछा.

कपिल सिब्बल ने आरएसएस प्रमुख से पूछा सवाल

कपिल सिब्बल ने कहा कि पूंछ में भारतीय सेना (Indian Army) के 9 जवान शहीद हो गए हैं. मोहन भागवत ने कहा था कि आरएसएस 3 दिन के अंदर बॉर्डर पर लड़ाई करने के लिए तैयारी कर सकती है. मोहन भागवत अब कहां हैं?

ये भी पढ़ें- 'बनूंगी देश की पहली टॉपलेस प्रधानमंत्री', लड़की के इस बयान से मचा बवाल

कपिल सिब्बल का ट्वीट

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने ट्वीट किया, 'जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद बढ़ रहा है. पूंछ में अब तक भारतीय सेना के 9 जवान शहीद हो चुके हैं. मोहन भागवत ने फरवरी 2018 में एक बयान दिया था. सेना को महीनों लगेंगे लेकिन आरएसएस 3 दिन में बॉर्डर पर लड़ाई के लिए तैयारी कर सकती है. समय आ गया है कि मोहन भागवत ने जो कहा था वो करके दिखाएं.'

कश्मीर में टारगेट किलिंग

गौरतलब है कि इस वक्त कश्मीर में टारगेट किलिंग की जा रही है. जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद का खूनी खेल जारी है. भारतीय सेना की कार्रवाई से आतंकवादी इतना बौखला गए हैं कि गैर कश्मीरियों, आम नागरिकों और खास कर हिंदुओं को निशाना बना रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सिंघु बॉर्डर हत्याकांड: जिस हाथ से दलित ने छुआ 'सर्बलोह ग्रंथ', निहंगों ने उसे काट डाला

जान लें कि शनिवार को आतंकियों ने एक बार फिर दो अलग-अलग जगहों पर आम नागरिकों को गोलियों से भून दिया. इन लोगों की गलती बस इतनी थी कि ये पाकिस्तान या आतंकियों का सपोर्ट नहीं करते थे.

LIVE TV

Trending news