हाथरस मामले में सियासत उफान पर, राहुल गांधी आज पीड़ित परिवार से मिलने जाएंगे
Advertisement
trendingNow1758919

हाथरस मामले में सियासत उफान पर, राहुल गांधी आज पीड़ित परिवार से मिलने जाएंगे

कांग्रेस हाथरस मामले को आसानी से छोड़ने के मूड में नहीं है. केरल के वायनाड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी आज फिर हाथरस जाने की कोशिश करेंगे.  

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कांग्रेस हाथरस मामले को आसानी से छोड़ने के मूड में नहीं है. केरल के वायनाड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी आज फिर हाथरस जाने की कोशिश करेंगे. 

जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी अपने लाव लश्कर और मीडिया कर्मियों के साथ दोपहर डेढ़ बजे डीएनडी पर पहुंचेंगे. वहां से वे हाथरस जाकर गैंगरेप और हत्या का शिकार हुई दलित लड़की के परिवार वालों से मुलाकात करेंगे. उनके आगमन की सूचना मिलते ही नोएडा का पुलिस-प्रशासन चौकस हो गया है और डीएनडी पर उन्हें रोकने के लिए पुलिस फोर्स की तैनाती होने लगी है.

बता दें कि राहुल गांधी ने 1 अक्टूबर को भी अपनी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ हाथरस जाने की कोशिश की थी. तब नोएडा पुलिस ने उन्हें डीएनडी पर रोक लिया था. करीब आधे घंटे के हंगामे के बाद उन दोनों को हिरासत में लेकर पुलिस ग्रेटर नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट पहुंची थी. जहां कुछ देर रोकने के बाद उन्हें रोकने के बाद उन्हें रिहा कर दिया गया था. वहां से दोनों भाई बहन दिल्ली वापस लौट गए थे. 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news