Delhi Rape-Murder Case: मौका-ए-वारदात पर जाएगी Crime Branch, सबूत जुटाएगी फॉरेंसिक टीम
Advertisement
trendingNow1958854

Delhi Rape-Murder Case: मौका-ए-वारदात पर जाएगी Crime Branch, सबूत जुटाएगी फॉरेंसिक टीम

दिल्ली कैंट इलाके में 9 साल की बच्ची के कथित रेप, हत्या और लाश को जलाने के मामले की जांच अब क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम कर रही है. क्राइम ब्रांच की टीम आज फॉरेंसिक एक्सपर्ट के साथ मौका-ए-वारदात पर जाएगी और सबूत जुटाएगी.

मामले में अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

नई दिल्ली: दिल्ली कैंट इलाके में 9 साल की बच्ची के कथित रेप, हत्या और लाश को जलाने के मामले (Delhi Cantt Rape-Murder Case) में क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम आज (शुक्रवार) मौका-ए-वारदात पर जाएगी. क्राइम ब्रांच की टीम के साथ फॉरेंसिक एक्सपर्ट के अलावा इस केस के जांच अधिकारी भी शामिल होंगे. इसके बाद आरोपियों को श्मशान घाट ले जाकर क्राइम सीन रीक्रिएट किया जा सकता है.

  1. 9 साल की बच्ची के कथित रेप और हत्या का मामला
  2. मौका-ए-वारदात पर जाएगी क्राइम ब्रांच
  3. फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम सबूत जुटाएगी

सबूत जुटाएगी फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम

क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम श्मशान घाट पर जाकर सबूत जुटाएगी. आरोपियों ने श्मशान घाट पर ही मासूम को करंट लगने से मौत का दावा किया था और फिर वहीं पर ही लाश को जलाया गया था. इसके अलावा क्राइम ब्रांच की टीम बच्ची के घर से लेकर श्मशान घाट तक के रास्तों भी पर सबूत जुटाएगी और केस से जुड़े लोगों से पूछताछ करेगी.

ये भी पढ़ें- परमाणु बमबारी की 76वीं बरसी पर जापान के PM से हो गई बड़ी गलती, मांगनी पड़ी माफी

मामले में 4 लोगों को किया गया है गिरफ्तार

बता दें कि दिल्ली कैंट (Delhi Cantt) इलाके में रविवार को 9 साल की एक बच्ची की मौत की खबर सामने आई थी. पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि बच्ची के रेप किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई. घटना सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) मामले की जांच कर रही थी, जिसे अब क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दिया गया है और अब तक इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जो फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं. इस केस में हत्या और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

केजरीवाल-राहुल ने की थी पीड़ित परिवार से मुलाकात

9 साल की बच्ची की नृशंस हत्या मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी. राहुल गांधी ने कहा था कि पीड़ित परिवार को जब तक इंसाफ नहीं मिलता, वह डटे रहेंगे. वहीं अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली सरकार की तरफ से पीड़ित से परिवार को 10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की थी और मामले की मजिस्ट्रेट जांच का आश्वासन दिया था.

लाइव टीवी

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news