मनोज कुमार. फरीदाबाद: देश में एक अफवाह ने जोर पकड़ लिया है. जी हां अफवाह है बच्चा चोरी होने की. यह अफवाह आपको अब शहर-शहर, गली-गली मोहल्ले में सुनने को मिल जाएगी. यही अफवाह फरीदाबाद में भी देखने को मिली जब लोगों ने एक युवक को बच्चा चोर समझकर बंधक बनाकर बुरी तरह पिटाई कर दी और उसे लहूलुहान कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना फरीदाबाद की पर्वतीय कॉलोनी इलाके की है लेकिन पुलिस ने ऐसे किसी मामले की पुष्टि नहीं करते हुए लोगों से अपील की है कि लोग अफवाहों की ओर ध्यान न दें. कानून अपने हाथ में न लें. अगर कुछ ऐसा सामने आता है तो कृपया इसकी सूचना पुलिस को दें. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि यदि कोई अफवाह फैलाता है तो अफवाह फैलाने वाले और कानून को हाथ में लेने वाले दोनों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.


जब युवक को खूंटे से बांधकर जानवरों की तरह पीटने लगे ग्रामीण, लोग बनाते रहे VIDEO


एनआईटी फरीदाबाद के पर्वतीय कॉलोनी कुछ युवकों ने एक युवक को बंधक बनाकर बच्चा चोरी के आरोप में बुरी तरह पीटा. युवकों ने युवक को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया. घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है. जब वायरल वीडियो के बारे में फरीदाबाद के पुलिस प्रवक्ता से बात की गई तो उन्होंने बताया कि फरीदाबाद में अभी तक बच्चा चोरी का कोई भी मामला सामने नहीं आया है और ये युवक जिसको पीट रहे हैं, वह एक भिखारी है जिसे लोगों ने बच्चा चोर समझकर पीटा है. 


VIDEO: मॉब लिंचिंग में बेटे की मौत के बाद पिता ने भी खाया जहर, देखें बेबस पिता का दर्द 


 



बिहार में फिर मॉब लिंचिंग, चोरी के आरोप में भीड़ ने किया फैसला और दे दी मौत


पुलिस प्रवक्ता सुबह सिंह ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि फरीदाबाद में कोई बच्चा चोरी होने का मामला सामने नहीं आया है, केवल यह अफवाह फैलाई जा रही है जिसके चलते लोग इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. कृपया कोई भी इस तरह की अफवाह ना फैलाएं और कानून को हाथ में ना लें यदि किसी पर कोई शक होता है तो कृपया पुलिस कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दें. यदि कोई अफवाह फैलाता हुआ या कानून हाथ में लेता हुआ पाया गया तो पुलिस उसके खिलाफ उचित कार्रवाई करेगी.