close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जब युवक को खूंटे से बांधकर जानवरों की तरह पीटने लगे ग्रामीण, लोग बनाते रहे VIDEO

. युवक देवास जिले के ऐनाबाद गांव का रहने वाला है. मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवक का खड़ी डोडिया गांव में परिवार में आना जाना था.

जब युवक को खूंटे से बांधकर जानवरों की तरह पीटने लगे ग्रामीण, लोग बनाते रहे VIDEO
सरपंच ने बीच-बचाव करते हुए पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया.

मनोज जैन/देवासः मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले के खड़ी डोडिया गांव में एक युवक की पिटाई का लाइव वीडियो सामने आया है, जिसमें ग्रामीणों की पिटाई से युवक गंभीर अवस्था में पड़ा हुआ है और मवेशी के खुंटे से बंधा हुआ है. युवक देवास जिले के ऐनाबाद गांव का रहने वाला है. मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवक का खड़ी डोडिया गांव में परिवार में आना जाना था, वापस जब युवक अपने घर लौट रहा था तभी गांव के कुछ लोगों ने युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी.

यही नहीं दबंगों ने युवक की पिटाई करने के बाद उसे मवेशियों के खूंटे से बांध दिया और उसके बाद फिर दो घंटे तक उसकी पिटाई की. गांव के सरपंच अजित सिंह को जब मामले की जानकारी लगी तो युवक को ग्रामीणों के कब्जे से छुड़ाया और उसे अस्पताल ले गए. जहां युवक का इलाज जारी है. वहीं पीड़ित ने पुलिस को शिकायती आवेदन देकर तीन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है, लेकिन पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया.

देखें लाइव टीवी

MP: अनोखे अंदाज में हुई थाना प्रभारी की विदाई, पुलिस परिवार के साथ ग्रामीण भी हुए शामिल

हालांकि युवक को ग्रामीणों ने क्यों पीटा या पिटाई का कारण क्या था इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने इसे प्रेम प्रसंग का मामला बताया है. इनके मुताबिक युवक यहां अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने आया था, जिससे नाराज लड़की के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी.

राजस्थान: हरीश की मोब लिंचिंग से मौत के एक महीने बाद नेत्रहीन पिता ने भी आत्महत्या की

वहीं घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि देवास के पास गांव एनाबाद का बंटी शुजालपुर गया था और चाय पीने के लिए बस स्टैंड पर रुका था. तभी कुछ लोग आए और बंटी को पकड़ लिया, जिसके बाद युवकों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी. यही नहीं, जब युवकों का बंटी की पिटाई करके मन नहीं भरा तो उन्होंने उसे मवेशी के खूंटे से बांध दिया और खून से लथपथ हो जाने के बाद भी उसकी पिटाई करते रहे. जिसके बाद सरपंच ने बीच-बचाव करते हुए बंटी को अस्पताल में भर्ती कराया.