Delhi Crime: 21 साल के युवक ने की अपनी ही पत्नी का हत्या, 6 महीने पहले हुई थी लव मैरिज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2410815

Delhi Crime: 21 साल के युवक ने की अपनी ही पत्नी का हत्या, 6 महीने पहले हुई थी लव मैरिज

वेस्ट जिले के डीसीपी विचित्र वीर से मिली जानकारी के अनुसार 2 सितंबर की सुबह ख्याला थाने में तैनात हेड कांस्टेबल अजय ने राजौरी गार्डन थाना पुलिस को जानकारी दी और बताया कि एक व्यक्ति खुला बदन घूम रहा था.

Delhi Crime: 21 साल के युवक ने की अपनी ही पत्नी का हत्या, 6 महीने पहले हुई थी लव मैरिज

Delhi Crime: वेस्ट जिले के डीसीपी विचित्र वीर से मिली जानकारी के अनुसार 2 सितंबर की सुबह ख्याला थाने में तैनात हेड कांस्टेबल अजय ने राजौरी गार्डन थाना पुलिस को जानकारी दी और बताया कि एक व्यक्ति खुला बदन घूम रहा था. शक होने पर पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार किया और जब उससे पूछताछ की तो उसने बताया की उसने अपनी पत्नी की हत्या कर उसकी बॉडी को कार में रख दिया है. इसके बाद फौरन पुलिस टीम शिवाजी कॉलेज की रेड लाइट पर खड़ी कार तक पहुंची तो कार में एक महिला की डेड बॉडी पड़ी हुई थी.

इस साल मार्च के महीने में हुई थी शादी 
पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार हिरासत में लिए गए व्यक्ति का नाम गौतम है जिसकी उम्र लगभग 21 साल है और रघुवीर नगर इलाके का रहने वाला है. उसकी शादी इसी साल मार्च में 20 साल की मान्या से हुई थी. इससे शादी के लिए मान्य के परिवार वाले तैयार नहीं थे. हालांकि शादी के बाद भी दोनों पति-पत्नी अपने-अपने परिवार के साथ ही रह रहे थे और दोनों कभी-कभार मिलते थे. रविवार को गौतम मान्या से मिलने आया था और इन दोनों की मुलाकात राजौरी गार्डन के ही छतरपुर इलाके में हुई. मान्या ने गौतम से साथ रहने की बात कही इस बात को लेकर ही दोनों में बहस हुई और कार के भीतर ही इसी बात पर झगड़ा शुरू हो गया जिसके बाद गुस्से में आकर गौतम ने मान्य पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए.

ये भी पढ़ें: बीफ खाने के शक में मजदूर की पिटाई मामले में पुलिस ने की एक और गिरफ्तारी

बिना शर्ट के सड़क पर घूम रहा था आरोपी
डीसीपी से मिली जानकारी के अनुसार बीती रात यह घटना 10 से 11:00 बजे के बीच की है जब गौतम को इस बात का एहसास हुआ कि मान्य मर चुकी है तब वह कर लेकर इधर-उधर घूमने लगा और फिर कार को शिवाजी कॉलेज की रेड लाइट के पास खड़ी कर वहां से भागने की फिराक में था. लेकिन ख्याला थाने के हेड कांस्टेबल अजय ने जब बिना शर्ट के आरोपी को देखा तो उसे शक हुआ और उसने फिर राजौरी गार्डन थाना पुलिस को जानकारी दी. फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी द्वारा बताई गई बातों का पता कर रही है. साथ ही दोनों परिवार से भी बातचीत कर रही है ताकि इस बात का पता चल सके कि आखिरकार 6 महीने पहले इन दोनों की शादी हुई थी और इतने कम समय में इन दोनों के बीच रिश्ते किस बात को लेकर बिगड़े की हत्या जैसी संगीन वारदात को अंजाम दे दिया गया.
Input: राजेश शर्मा 

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news