Delhi Accident: फिजिकल की तैयारी कर रहे छात्र को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, टूटा पैर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2304327

Delhi Accident: फिजिकल की तैयारी कर रहे छात्र को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, टूटा पैर

Accident: घायल छात्र ने बताया कि वह फिजिकल की तैयारी कर रहा था. हर रोज की तरह वह सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए  निकला था. वह सर्विस रोड पर मुकुंदपुर से बुराड़ी की तरफ जा रहा था. वहीं बुराड़ी की तरफ से तेज रफ्तार आ रही कार ने उसको टक्कर मारी. जिसके बाद वह उछलकर कार के फ्रंट शीशे पर जा गिरा.

Delhi Accident: फिजिकल की तैयारी कर रहे छात्र को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, टूटा पैर

Delhi Accident: उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी मुकुंदपुर सर्विस लाइन पर सुबह करीब 6:30 पर फिजिकल की तैयारी कर रहा छात्र हुआ हादसे का शिकार हो गया. तेज रफ्तार कार ने छात्र को मारी टक्कर मार दी, जिसके बाद छात्र को आई गंभीर चोटे आई. हादसे में छात्र का लेफ्ट साइड का पैर टूटा गया.  इस हादसे के बाद अब फिजिकल पास करने का छात्र का सपना शायद अधुरा ही रह जाएगा. 

वाहन चालक ने की स्थानीय लोगों से हाथापाई करने की कोशिश
वहीं हादसे के दौरान मौजूद स्थानीय लोगों ने वाहन चालक को रोका और उससे हादसे की वजह जानने की कोशिश की तो वाहन चालक ने लोगों के साथ हाथापाई करने की कोशिश की.  जिसके चालक की बात से नाराज मौके पर मौजूद लोगों ने वाहन चालक की जमकर पिटाई कर दी.  इसके बीद घायल छात्र को नजदीक जहांगीरपुरी बाबू जगजीवन राम हॉस्पिटल इलाज के लिए ले जाया गया जहां उसका इलाज जारी है. 

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: घर में पति ने की आत्महत्या और जल बोर्ड पाइपलाइन से लटका मिला पत्नी का शव, जांच में जुटी पुलिस

फिजिकल की तैयारी कर रहा था छात्र 
घायल छात्र ने बताया कि वह फिजिकल की तैयारी कर रहा था. हर रोज की तरह वह सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए  निकला था. वह सर्विस रोड पर मुकुंदपुर से बुराड़ी की तरफ जा रहा था. वहीं बुराड़ी की तरफ से तेज रफ्तार आ रही कार ने उसको टक्कर मारी. जिसके बाद वह उछलकर कार के फ्रंट शीशे पर जा गिरा. जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल घायल हुए छात्र का नाम सनी बताया जा रहा है. लोगों ने घायल को बाबू जगजीवन नाम हॉस्पिटल में इलाज के लिए भिजवाया दिया गया.  जरूरत है सुबह के वक्त मॉर्निंग वॉक पर लोगों को थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है. 

रिपोर्ट: नसीम अहमद

Trending news