Delhi News: फुटपाथ पर सो रहे 5 लोगों को ट्रक ने कुचला, तीन की मौत दो घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2400528

Delhi News: फुटपाथ पर सो रहे 5 लोगों को ट्रक ने कुचला, तीन की मौत दो घायल

शास्त्री नगर इलाके में सोमवार एक बड़ी घटना सामने आ रही है. जहां पर सुबह के समय सड़क किनारे सो रहे तीन लोगों को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए.

Delhi News: फुटपाथ पर सो रहे 5 लोगों को ट्रक ने कुचला, तीन की मौत दो घायल

Delhi Crime: शास्त्री नगर इलाके में सोमवार एक बड़ी घटना सामने आ रही है. जहां पर सुबह के समय सड़क किनारे सो रहे तीन लोगों को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस को शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन के पीछे तरबुज मार्केट से दुर्घटना के बारे में कॉल मिली. 

फुटपाथ पर सो रहे 5 लोगों को ट्रक ने कुचला 
उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉ. जॉय तिर्की ने कहा कि शास्त्री पार्क इलाके में दुर्घटना के बारे में सुबह 4.56 बजे एक पीसीआर कॉल मिली. सीलमपुर से आ रहा एक कैंटर ट्रक जो आयरन ब्रिज की ओर जा रहा था, सेंट्रल वर्ज पर चढ़ गया और फुटपाथ पर सो रहे 5 लोगों को कुचल दिया. चालक वाहन को छोड़कर मौके से भाग गया. पुलिस ने कहा कि पांच लोग सेंट्रल रोड वर्ज पर सो रहे थे. जिन्हें ट्रक ने कुचाल दिया है.

ये भी पढ़ें: Haryana: चुनाव से पहले यूनिफाइड पेंशन स्कीम लागू करना लोगों को भड़काने का काम- AAP

मृतकों की पहचान करने का किया जा रहा प्रयास 
जॉय तिर्की ने कहा कि मुस्ताक और कमलेश गंभीर रूप से घायल हैं, जबकि तीनों मृतकों की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं. घायलों को जेपीसी अस्पताल में भर्ती कराया गया. मृतकों की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि आरोपी चालक को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं.  पुलिस द्वारा आगे की जांच जारी है.
Input: Ani

 

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news