Traffic Advisory: गणेश विसर्जन के दौरान इन रास्तों पर लगेगा भीषण जाम, नोएडा पुलिस ने जारी की एडवाइजरी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2433821

Traffic Advisory: गणेश विसर्जन के दौरान इन रास्तों पर लगेगा भीषण जाम, नोएडा पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

Noida Traffic Advisory: 17 सितंबर को सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक नोएडा-ग्रेटर नोएडा के विभिन्न घाटों में गणेश विसर्जन की वजह से जाम लग सकता है. ट्रैफिक पुलिस ने लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए डायवर्जन लागू किया है.

Traffic Advisory: गणेश विसर्जन के दौरान इन रास्तों पर लगेगा भीषण जाम, नोएडा पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

Noida Traffic Advisory: हर साल की तरह इस साल भी गणेश चतुर्थी से शुरू हुए 10 दिवसीय गणेश महोत्सव का पर्व आज यानी अनंत चतुर्दशी को समाप्त हो जाएगा. विधिपूर्वक 10 दिनों तक बप्पा की पूजा के बाद आज भक्त भगवान की विदाई करेंगे. नोएडा में अलग-अलग घाटों पर बप्पा का विसर्जन किया जाएगा, इस दौरान लोगों की भीड़ की वजह से जाम लगने की संभावना है. नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए एडवाइजरी जारी की है. 

ये भी पढ़ें- Delhi Weather: मानसून पर अभी नहीं लगेगा ब्रेक, मौसम विभाग ने जारी किया दिल्ली में बारिश का येलो अलर्ट

नोएडा पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

'17 सितंबर को सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक नोएडा-ग्रेटर नोएडा विभिन्न घाटों जैसे-यमुना नदी, कालिंदी मार्ग, हिंडन नदी, कुलेशरा, हिंड नदी किसान चौक के पास गणेश प्रतिमा विसर्जन किया जाएगा. ऐसे में ट्रैफिक जाम से बचने के लिए नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने डायवर्जन लागू किया है. जाम से बचने के लिए आप डायवर्टेड रूट का इस्तेमाल कर सकते हैं. 

- नोएडा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे से कालिंदी बार्डर से दिल्ली की ओर जाने वाले यातायात को चरखा गोलचक्कर से दलित प्रेरणा केन्द्र की ओर डायवर्ट किया जायेगा. यह यातायात डीएनडी/चिल्ला होकर अपने गन्तव्य को जा सकेगें.

-सेक्टर-37 से  कालिंदी  बार्डर की ओर जाने वाले यातायात को महामाया फ्लाईओवर से दलित प्रेरणा केन्द्र की ओर डायवर्ट किया जायेगा यह यातायात डीएनडी/चिल्ला होकर अपने गन्तव्य को जा सकेगें.

- कालिंदी बार्डर से सेक्टर-37 की ओर आने वाले यातायात को  कालिंदी  बार्डर से यू-टर्न कर दिल्ली की ओर डायवर्ट किया जायेगा. यह यातायात आश्रम होकर अपने गन्तव्य की ओर जा सकेगें.

-सूरजपुर से कुलेशरा हिंडन नदी की ओर जाने वाले यातायात को कच्ची सड़क तिराहा से चौगानपुर की ओर डायवर्ट किया जायेगा. यह यातायात बिसरख हनुमान मंदिर होकर अपने गन्तव्य को जा सकेगें.

-फेस-2 से हिंडन नदी की ओर जाने वाले यातायात को फेस-2 से ककराला की ओर डायवर्ट किया जायेगा यह यातायात सौरखा, बिसरख हनुमान मंदिर होकर अपने गन्तव्य की ओर जा सकेगें.

-किसान चौक से पर्थला की ओर जाने वाले यातायात को किसान चौक से बिसरख की ओर डायवर्ट किया जायेगा. यह यातायात बिसरख से सौरखा से पर्थला होकर अपने गन्तव्य को जा सकेगा.

-पर्थला से किसान चौक की ओर जाने वाले यातायात को पर्थला गोल चक्कर से सौरखा की ओर डायवर्ट किया जायेगा यह यातायात सौरखा बिसरख होकर अपने गन्तव्य को जा सकेगा.

डायवर्जन के समय आपातकालीन वाहनों को सकुशल गन्तव्यों को भेजा जायेगै. ट्रैफिक पुलिस ने अपील किया है की असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करें. वहीं अन्य यातायात संबंधी जानकारी के लिए यातायात पुलिस के हेल्पलाइन नंबर- 9971009001, व्हाट्सएप नंबर- 7065100100 एवं ट्विटर हैंडल @noidatraffaic से संपर्क कर सकते हैं.'

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news