Aaj Ka Rashifal: सावन का दूसरा सोमवार इन राशि वाले युवाओं के लिए होने वाला है बेहद शुभ! जानें क्या कहता है आपका भाग्य
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1272688

Aaj Ka Rashifal: सावन का दूसरा सोमवार इन राशि वाले युवाओं के लिए होने वाला है बेहद शुभ! जानें क्या कहता है आपका भाग्य

Aaj Ka Rashifal 25 July 2022: जो लोग लंबे समय से नौकरी की तलाश कर रहे थे उनके लिए सावन का दूसरा सोमवार बेहग खास होने वाला है. इन जातकों के लिए परिस्थितियां बेहतर होने वाली है. इसी के साथ इन राशि वाले युवाओं की किस्मत जमकर साथ देने वाली है.  

Aaj Ka Rashifal: सावन का दूसरा सोमवार इन राशि वाले युवाओं के लिए होने वाला है बेहद शुभ! जानें क्या कहता है आपका भाग्य

मेष राशिफल- मेष राशि वाले युवा अपनी माता से दिल की बातें खुलकर शेयर करें, धार्मिक विचारों, ईश्वर के प्रति आस्था को बढ़ावा दें और धार्मिक व आध्यात्मिक पुस्तकें पढ़ कर ज्ञानार्जन करें.

वृष राशिफल- वृष राशि वाले युवा कार्य न बनने की स्थिति में मित्रों से मदद लें, मित्रों के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने या कहीं पर्यटन केंद्र पर घूमने का प्लान बनाएं.

मिथुन राशिफल- मिथुन राशि वाले युवाओं को ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा जिससे काम आसान हो जाएगा. युवा वर्ग कानूनी दांव पेंच से बचकर रहें और अपने काम से काम रखें.

ये भी पढ़ेंः Sawan 2022 Second Monday: आज है सावन का दूसरा सोमवार, ये दो दिन होने वाले हैं बेहद खास, जानें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

कर्क राशिफल- कर्क राशि वाले युवा बेवजह दूसरों के विवादों में ना पड़े, कहीं मुसीबत आपके माथे ही मढ़ जाए.

सिंह राशिफल- सिंह राशि वाले युवाओं को पुराने मित्रों से मिलकर प्रसन्नता का अनुभव होगा, इसी के साथ परिवार में भाई-बहनों के साथ अच्छा तालमेल रहेगा.

कन्या राशिफल- कन्या राशि वाले युवा अधूरी पढ़ाई को पूरा करें और अपनी रुचि के कार्य को महत्व दें. किसी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने का अवसर मिलेगा.

ये भी पढ़ेंः Aaj Ka Panchang: सावन माह की कामिका एकादशी व्रत आज, जानें पूजा विधि शुभ मुहूर्त और राहुकाल

तुला राशिफल- तुला राशि वाले युवा सेहत में गिरावट करने वाली चीजों से परहेज करें अन्यथा तबियत बिगड़ सकती है. मानसिक उलझनों को लेकर परेशान हैं तो उनसे बचने के लिए मित्रों से मुलाकात करें.

वृश्चिक राशिफल- वृश्चिक राशि के लोगों की कंपनी में वाहवाही होगी. युवा मेहनत से पीछे न हटे सफलता जरूर प्राप्त होगी. इन दिनों मन में प्रसन्न रहेगा.

धनु राशिफल- धनु राशि युवाओं में कार्य को कल पर टालने की आदत ठीक नहीं है, लोगों से मिलने जुलने के लिए कुछ देर घर से बाहर निकलें और नए दोस्त बनाएं, कुछ गपशप करें.

ये भी पढ़ेंः Sunday Rashifal: नौकरी से हैं परेशान तो बनाएं यात्रा का प्लान, वरना... हो सकती है नोकझोंक, जानें अपना राशिफल

मकर राशिफल- मकर राशि वाले युवा अपनी वाणी पर थोड़ा संयम रखें, लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बने रहेंगे. यदि किसी तरह का भ्रम है तो किसी नजदीकी से सहयोग प्राप्त होगा.

कुंभ राशिफल- कुंभ राशि वाले युवाओं को लक का साथ मिलेगा, जो भी कार्य करेंगे उसमें सफल जरूर मिलेगी. पुराने दिनों का आकलन करें, वर्तमान समय की आर्थिक तंगी उन्हीं दिनों का परिणाम है.

मीन राशिफल- मीन राशि वाले युवा बिना बहस किए शांति के साथ अपने से बड़ों की बात मानें, गर्भवती महिलाएं अपनी सेहत के मामले में किसी भी तरह की लापरवाही न करें.

WATCH LIVE TV

Trending news