MCD Standing Commitee Election: पवन सहरावत का AAP की राजनीति में घुट रहा था 'दम', BJP में हुए शामिल
Advertisement

MCD Standing Commitee Election: पवन सहरावत का AAP की राजनीति में घुट रहा था 'दम', BJP में हुए शामिल

स्टैंडिंग कमेटी के चुनाव से ठीक पहले आम आदमी पार्टी  (AAP) को तगड़ा झटका लगा है. AAP पार्षद पवन सेहरावत बीजेपी में शामिल हो गए हैं. सहरावत ने आरोप लगाया कि चुनाव में देरी के लिए उन पर एमसीडी हाउस में हंगामा करने का दबाव डाला गया.

MCD Standing Commitee Election: पवन सहरावत का AAP की राजनीति में घुट रहा था 'दम', BJP में हुए शामिल

MCD Standing Commitee Election: दिल्ली नगर निगम को अपना मेयर और डिप्टी मेयर तो मिल गया है. वहीं अब स्टैंडिंग कमेटी के सदस्यों को लेकर सदन में हंगामा हो रहा है, जिसको लेकर आज चुनाव भी हो सकता है. वहीं सदन की कार्यवाही से पहले भाजपा ने AAP में सेंधमारी कर दी है. AAP पार्षद पवन सेहरावत बीजेपी में शामिल हो गए हैं. 

ये भी पढ़ें: MCD Standing Commitee Election: आज फिर हो सकता है कमेटी का चुनाव, AAP के लिए जीतना क्यों जरूरी?

 

बता दें कि स्टैंडिंग कमेटी के चुनाव से ठीक पहले आम आदमी पार्टी  (AAP) को तगड़ा झटका लग गया है. बवाना वार्ड से आप पार्षद पवन सहरावत ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दामन थाम लिया है. वहीं पवन सहरावत ने कहा कि उन्‍होंने नैतिकता के आधार पर AAP को छोड़ा है. 

वहीं भाजपा में शामिल होने के बाद सहरावत ने आरोप लगाया कि चुनाव में देरी के लिए उन पर एमसीडी हाउस में हंगामा करने का दबाव डाला गया. उन्होंने कहा कि आप की राजनीति से उनका दम घुट रहा था. वहीं सहरावत ने कहा कि केजरीवाल की पार्टी में भ्रष्टाचार है. मेयर चुनाव में बहन बेटियां रो रही थीं, कुर्सियां मारी जा रही थीं. हमारी पत्नी पार्षद रही. हमने ऐसा पहले नहीं देखा. सदन में हमने ऐसा पहली बार देखा. हमारे विचार पार्टी से मेल नहीं खाते हैं. सभी पार्षदों को बोला गया कि हंगामा करना है. 

बीजेपी महामंत्री हर्ष मल्होत्रा ने दावा किया म्युनिसिपल सेक्रेटरी ने बताया है कि चुनाव दोबारा कराना ही होगा. वहीं बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने मांग की है कि स्‍टैंडिंग कमेटी के चुनाव नए सिरे से होने चाहिए. साथ ही चुनाव के दौरान सदन में मोबाइल और पेन की इजाजत नहीं दी जाए.

बता दें कि बुधवार को यानी 22 फरवरी को AAP की शैली ओबेरॉय बीजेपी की रेखा गुप्ता को हराकर मेयर बनी हैं. वहीं डिप्टी मेयर भी आप के आले मोहम्मद इकबाल बने हैं. वहीं अभी स्टैंडिंग कमेटी के चुनाव को लेकर सदन में हंगामा हो रहा है.

Trending news