बढ़ सकती है BJP सांसद Manoj Tiwari की मुश्किल, AAP ने की थाने में शिकायत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1457501

बढ़ सकती है BJP सांसद Manoj Tiwari की मुश्किल, AAP ने की थाने में शिकायत

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया था कि गुजरात विधानसभा और एमसीडी में हार के डर से बीजेपी अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है. सिसोदिया ने इसकी जांच की मांग भी की थी. मनोज तिवारी ने इसी आरोप का जवाब दिया था.

बढ़ सकती है BJP सांसद Manoj Tiwari की मुश्किल, AAP ने की थाने में शिकायत

नई दिल्ली: दिल्ली की आम आदमी पार्टी ने बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. AAP का आरोप है कि बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी दी थी. इसी के संबंध में AAP ने सांसद मनोज तिवारी और अन्य नेताओं के खिलाफ आईपी एस्टेट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने संदीप की हत्या की आशंका जताई थी. ये भी कहा कि आप कार्यकर्ताओं में टिकट न मिलने पर बहुत ज्यादा नाराजगी है, कहीं केजरीवाल के साथ कुछ गलत न हो जाए, न्यायालय ही सजा दे तो ठीक है. बीजेपी के बयान पर AAP ने मनोज तिवारी के खिलाफ केजरीवाल की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया था. 

केजरीवाल को हत्या की धमकी पर मनोज तिवारी अरेस्ट हों, AAP जाएगी चुनाव आयोग के पास

मनोज तिवारी ने कहा था कि वह हर साल अरविंद केजरीवाल की जान को खतरा होने का दावा करते हैं. ये समझ नहीं आ रहा कि आखिर क्या चल रहा है. तिवारी ने पूछा कि पता नहीं चल क्या रहा है. केजरीवाल दावा कर रहे हैं कि मनीष सिसोदिया को अरेस्ट किया जाएगा. वहीं, सिसोदिया, अरविंद केजरीवाल के मर्डर की साजिश रचे जाने की बात कह रहे हैं. सांसद मनोज तिवारी के इन बयानों को आधार बनाकर आम आदमी पार्टी ने उनकी शिकायत प्रदेश चुनाव आयोग से की थी. आयोग से उनके खिलाफ मामला दर्ज करने की बात थी. 

BJP ने केजरीवाल को कहा भ्रष्टाचारी गब्बर, बोली- क्लासरूम के नाम पर दिए गंदे बाथरूम

Trending news