Delhi: बेटे की हत्या के बाद पिता पर बनाया गवाही न देने का दबाव, चाकू मारकर किया घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2031437

Delhi: बेटे की हत्या के बाद पिता पर बनाया गवाही न देने का दबाव, चाकू मारकर किया घायल

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह दिल्ली प्रेम नगर इलाके के रहने वाले हैं. बुजुर्ग के बेटे से 4 साल पहले किसी बात पर झगड़ा हुआ था, जिसमें उन्होंने उसकी हत्या कर दी थी. गिरफ्तार किए गए आरोपी प्रचंड और ओम त्रिपाठी और सोनू शूटर दिल्ली के रहने वाले हैं

Delhi: बेटे की हत्या के बाद पिता पर बनाया गवाही न देने का दबाव, चाकू मारकर किया घायल

उत्तरी जिले की थानां सराय रोहिल्ला इलाके में हत्या के मामले में गवाह को धमकी देने और चाकू से घायल करने के मामले में तीन जूविनाइल सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से पुलिस टीम ने वारदात में प्रयोग किए गए हत्यार भी बरामद किए हैं. 

उत्तरी जिले के DCP मनोज कुमार मीणा ने बताया कि 23 दिसंबर को पुलिस को सूचना मिली कि कुछ नाबालिकों ने दया बस्ती में एक बुजुर्ग पर चाकू से हमला किया है. बुजुर्ग साल 2019 में हत्या के मामले का आचार्स संबंधित गवाह है. मामला तीस हजारी कोर्ट में चल रहा है और आरोपी चश्मदीद बुजुर्ग को कोर्ट में गवाही देने से रोक रहे थे, जिस बाबत आरोपियों ने बुजुर्ग पर चाकू से हमला किया है. मामले में कार्रवाई करते हुए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा से आरोपी की पहचान की और बुजुर्ग ने बताया कि साल 2019 में आरोपियों ने उसके बेटे की चाकू से गोतकर हत्या कर दी थी. उसका वह चश्मदीद गवाह था, जिस मामले में आरोपी उस पर कोर्ट में गवाही न देने का दवाब बन रहे थे. आरोपियों के पहचान कर पुलिस ने 3 जूविनाइल सहित पांचो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियो को गिरफ्तार कर पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी आरोपियों को जेल भेज दिया और उनके पास से मर्डर मामले में प्रयोग किए गए चाकू भी बरामद किए हैं.

ये भी पढ़ें: IND vs SA Test Series: 26 दिसंबर को क्यों कहा जाता है बॉक्सिंग डे मुकाबला, इसी दिन शुरू हो रहा है भारत और साउथ अफ्रीका का मुकाबला

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह दिल्ली प्रेम नगर इलाके के रहने वाले हैं. बुजुर्ग के बेटे से 4 साल पहले किसी बात पर झगड़ा हुआ था, जिसमें उन्होंने उसकी हत्या कर दी थी. गिरफ्तार किए गए आरोपी प्रचंड और ओम त्रिपाठी और सोनू शूटर दिल्ली के रहने वाले हैं. इन पर कोर्ट में आपराधिक मामले में दर्ज हैं, जबकि वारदात में शामिल तीनों नाबालिक में एक बार कोर्ट में आपराधिक मामला दर्ज है. दोनों आरोपियों पर पहली बार अपराधी वारदात को अंजाम देने का मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ के आधार पर मामले की पूछताछ में जुटी है.

Trending news