Delhi News: एक बार फिर मिली फ्लाइट में बम होने की धमकी, एयर इंडिया फ्लाइट की दिल्ली में कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2471636

Delhi News: एक बार फिर मिली फ्लाइट में बम होने की धमकी, एयर इंडिया फ्लाइट की दिल्ली में कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

Delhi Airport: दिल्ली पुलिस के अनुसार विमान वर्तमान में आईजीआई एयरपोर्ट पर खड़ा है और यात्रियों और चालक दल की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी मानक सुरक्षा प्रोटोकॉल का पूरी तरह से पालन किया जा रहा है. एयरपोर्ट पर सभी सुरक्षा एजेंसियां ​​अलर्ट पर हैं. 

Delhi News: एक बार फिर मिली फ्लाइट में बम होने की धमकी, एयर इंडिया फ्लाइट की दिल्ली में कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

Bomb Threat Air India Flight: मुंबई से न्यूयॉर्क जाने वाली एयर इंडिया की एक फ्लाइट को बम होने की मिली की धमकी के बाद सुरक्षा चिंता के कारण उसे सोमवार को दिल्ली डायवर्ट कर दिया गया. सूत्रों के अनुसार, मुंबई एयरपोर्ट को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर न्यूयॉर्क जाने वाली फ्लाइट में बम की धमकी के बारे में एक संदेश मिला. यह संदेश दिल्ली में सुरक्षा एजेंसियों को दिया गया और विमान को दिल्ली डायवर्ट करने का फैसला किया गया.

यात्रियों को उतर की जा रही है विमान की चैंकिंग
दिल्ली पुलिस के अनुसार विमान वर्तमान में आईजीआई एयरपोर्ट पर खड़ा है और यात्रियों और चालक दल की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी मानक सुरक्षा प्रोटोकॉल का पूरी तरह से पालन किया जा रहा है. एयरपोर्ट पर सभी सुरक्षा एजेंसियां ​​अलर्ट पर हैं. दिल्ली एयरपोर्ट के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि हम आपसे सहयोग का अनुरोध करते हैं और असत्यापित जानकारी फैलाने से बचते हैं. आगे की अपडेट नियत समय में साझा की जाएगी. एयर इंडिया के प्रवक्ता ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि 14 अक्टूबर को मुंबई से जेएफके के लिए उड़ान भरने वाली फ्लाइट एआई119 को एक विशेष सुरक्षा अलर्ट मिला और सरकार की सुरक्षा नियामक समिति के निर्देश पर इसे दिल्ली की ओर मोड़ दिया गया. सभी यात्री उतर चुके हैं और दिल्ली एयरपोर्ट टर्मिनल पर हैं. हमारे ग्राउंड पर मौजूद सहकर्मी इस अप्रत्याशित व्यवधान से हमारे मेहमानों को होने वाली असुविधा को कम से कम करने का प्रयास कर रहे हैं. एयर इंडिया अपने यात्रियों और चालक दल की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है और इसे सर्वोच्च प्राथमिकता देता है. 

ये भी पढ़ेंHaryana News: भाजपा के सभी विधायक को 17 अक्टूबर तक चंडीगढ़ में रहने के लिए कहा गया

पहले भी मिल चुकी हैं कई धमकियां 
कई एयरपोर्ट बम की धमकियों का निशाना बने हुए हैं , जिनमें से कई बाद में फर्जी साबित हुए. इससे पहले 5 अक्टूबर को मध्य प्रदेश के इंदौर में स्थित देवी अहिल्या बाई होल्कर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट को बम की धमकी वाला ईमेल मिला था, जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी. मेल भेजने वाले ने देश के अन्य एयरपोर्ट को भी उड़ाने की धमकी दी थी. इसी तरह, वडोदरा एयरपोर्ट को भी ईमेल के जरिए बम की धमकी मिली थी, जिसमें 5 अक्टूबर को गहन तलाशी का आह्वान किया गया था . इस बीच, मिली धमकी के बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई है और अधिकारी फिलहाल मामले की जांच कर रहे हैं.
Input: Ani 

Trending news