नुपूर शर्मा को अलकायदा से खतरा, देश के इन राज्यों में दी आत्मघाती हमले की धमकी !
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1211859

नुपूर शर्मा को अलकायदा से खतरा, देश के इन राज्यों में दी आत्मघाती हमले की धमकी !

आतंकी संगठन की ओर से जारी पत्र में कहा गया है कि हम अपने और अपने बच्चों के शरीर के साथ विस्फोटकों को बांधेंगे, ताकि उन लोगों को उड़ा दिया जाए जो हमारे पैगंबर का अपमान करने की जुर्रत करते हैं. 

नुपूर शर्मा को अलकायदा से खतरा, देश के इन राज्यों में दी आत्मघाती हमले की धमकी !

प्रमोद शर्मा/नई दिल्ली : बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद से जुड़े विवादित बयान के बाद खाड़ी देशों की नाराजगी बढ़ गई है. इस बीच आतंकी संगठन अलकायदा ने भारत में आत्मघाती हमले कर पैगंबर के अपमान का बदला लेने की बात कही है.  

अलकायदा के भारतीय उपमहाद्वीप से जुड़े संगठन AQIS ने मीडिया को एक चिट्ठी जारी कर हिंदुओं की हत्या करने की बात कही है. पत्र में लिखा है कि हम दुनिया के हर उस दुस्साहसी शख्स जो पैगंबर की गरिमा के खिलाफ बोलता है, उसे आत्मघाती हमलों में मार गिराएंगे. अलकायदा ने हिंदुओं को आतंकी  बताते हुए उन्हें भारत पर कब्जा करने और खुद को पैगंबर की गरिमा के लिए लड़ने वाला बताया. 

 

पत्र में लिखा है- हम दूसरों से अपने नबियों के सम्मान के लिए लड़ने और मरने का आग्रह करेंगे, हम उन लोगों को मार देंगे जो हमारे पैगंबर का अपमान करते हैं. हम अपने और अपने बच्चों के शरीर के साथ विस्फोटकों को बांधेंगे, ताकि उन लोगों को उड़ा दिया जाए जो हमारे पैगंबर का अपमान करने की जुर्रत करते हैं. अलकायदा ने कहा है कि भगवा आतंकियों को अब दिल्ली, मुंबई, यूपी और गुजरात में अपने अंत का इंतजार करना चाहिए. ऐसे लोग न तो अपने घर में सुरक्षित रह पाएंगे और न ही उनकी सेना उनकी रक्षा कर पाएगी. 

सुरक्षा एजेंसियां कर रहीं पत्र की जांच 

पत्र में आतंकी संगठन ने साफ तौर पर भारतीय टीवी चैनलों में डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ताओं द्वारा पैगंबर पर की गई टिप्पणी का जिक्र किया है. सोशल मीडिया पर जारी किए गए इस पत्र की जांच सुरक्षा एजेंसियां कर रही हैं और ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर किसने ये लेटर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है.

WATCH LIVE TV 

बता दें कि एक टीवी डिबेट के दौरान बीजेपी की प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने भगवन शिव के अपमान से नाराज होकर पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी कर दी थी. इसके बाद बीजेपी ने उन्हें पार्टी से 6 साल के लिए निलंबित कर दिया था. इसके बाद नूपुर शर्मा को जान से मारने की धमकियां मिलने लगी थीं. दिल्ली पुलिस से इसकी शिकायत करने के बाद उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई गई है. 

Trending news