Amazon: 23 सितंबर से शुरू होने जा रही है Great Indian Festival सेल, इन चीजों पर होगी ऑफर की बौछार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1345352

Amazon: 23 सितंबर से शुरू होने जा रही है Great Indian Festival सेल, इन चीजों पर होगी ऑफर की बौछार

Amazon Great Indian Festival Sale 2022: हर साल अमेजन कंपनी त्योहारों को खास बनाने के लिए अपने ग्राहकों के लिए सेल की शुरूआत करता है. एक फिर से Amazon सेल की शुरूआत करने जा रहा है. अगर आप भी त्योहार पर कम दामों और बजट में खरीदानी करना चाहते हैं तो जल्दी से अपनी विश लिस्ट को तैयार कर लें, क्योंकि जल्द की यह सेल शुरू होने वाली है.

 

Amazon: 23 सितंबर से शुरू होने जा रही है Great Indian Festival सेल, इन चीजों पर होगी ऑफर की बौछार

Amazon Festival Sale in India: इस भागदौड़ भरी जिंदगी में किसी के पास समय ने नहीं की बाजार जाकर घर या फिर अपने लिए खरीदारी करें. इसलिए ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज लोगों में सबसे ज्यादा देखा जा रहा. इसी के साथ फेस्टिवल सीजन की शुरूआत भी हो चुकी है. इन दिनों में लोग सबसे ज्यादा खरीदारी करना पसंद करते हैं. इसलिए आपकी खरीदारी को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए Amazon Great Indian Festival Sale शुरू करने जा रहा है.

ग्राहकों को मिलेगा डिस्काउंट और कैश बैक

Amazon Great Indian Festival Sale 23 सितंबर, 2022 से शुरू होने जा रही है. सेल में खरीदारी के दौरान सभी प्रोडक्ट्स पर ग्राहकों को डिस्काउंट के साथ कैश बैक भी दिया जाएगा और अगर आप भी इस सेल का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको Amazon तगड़े डिस्कॉउंट कैशबैक ऑफर (cashback offers), एक्सचेंज ऑफर (exchange offers), लो-कॉस्ट इएमआई ऑफर (no-cost EMI offers) आदि के बारे में बताने जा रहे हैं. तो फटाफट अपनी विश लिस्ट तैयार कर लें.

इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगा डिस्काउंट

Amazon Festival Sale में कंपनी लैपटॉप्स, स्मार्टवाचेज, स्मार्टफोन्स समेत होम अप्लायंसेज आदि पर धमाकेदार डिस्काउंट देने जा रहा है. अगर आप स्मार्ट गैजेट्स के शौकीन हैं तो Amazon अपने सेल में इन पर भी खास ऑफर देने जा रहा है. आने वाली सेल में Galaxy Z Fold 4, Galaxy Z Flip 4, Redmi 11 Prime 5G स्मार्टफोन समेत कई लॉन्च होने वाले आइटम्स पर खास ऑफर मिलेगा.

अगर आप SBI कार्ड होल्डर्स हैं तो ऑफर के लिए हो जाए तैयार  

Amazon Festival Sale में SBI ग्राहकों को बड़ी राहत देने वाला है. सेल दौरान SBI card होल्डरों को खरीदारी के वक्त 10 % इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. कंपनी SBI card होल्डरों को एक और बड़ा ऑफर दे रहा है. SBI कार्ड से खरीदारी पर पहली बार 10 फीसद का कैशबैक भी मिलेगा. जिन ग्राहकों के पास प्राइम में बरशिप है उन्हें भी खरीदारी पर तगड़ा डिस्काउंट मिल सकता है.

इन चीजों पर है ऑफर

पहले- ₹ 8,999

MOP- ₹ 6,099

Net Effective Price after Bank Discount- ₹ 5,489

SPARK 9 (4GB/64GB)

पहले- ₹11,499

 MOP- ₹ 8,099

Net Effective Price after Bank Discount- ₹ 7,289

SPARK 9 (6GB/128GB)

पहले- ₹13, 499

MOP- ₹9,499

Net Effective Price after Bank Discount- ₹ 8,549

Amazon Great Indian Festival Sale Deals

- सेल के दौरान मोबाइल और एक्सेसरीज पर 40 फीसदी तक की छूट मिलेगी. सैमसंग (samsung), शाओमी (xiaomi) और आईक्यूओओ डिवाइस (iQOO device) पर विशेष ऑफर दिया जाएगा. इतना ही नहीं Apple iPhones पर भी डिस्काउंट मिलेगा. कुछ नए लॉन्च फोनों को भी सेल में शामिल किया जाएगा, जैसे कि Xiaomi Redmi 11 Prime 5G और iQOO Z6 Lite 5G.

- Amazon Festival Sale में मोबाइल के अलावा लैपटॉप पर भारी ऑफर दिया गया है. LG के ग्राम सीरीज मॉडल्स को सेल में 30 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी.

- अगर इन दिनों आप घर चीजों को खरीदने का प्लान बना रहा हैं तो Amazon Festival Sale TV पर भी 70 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी और रेफ्रिजरेटर और वाशिंग मशीन पर 50 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी.

- गेमिंग डिवाइस और एक्सेसरीज पर 50 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी. इसमें कंसोल, कंट्रोलर, हेडफोन, गेम डिस्क और बहुत कुछ शामिल होंगे.

Trending news