Ambala News: अगर आतंकवाद से AAP का संबंध तो...- अनिल विज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2257577

Ambala News: अगर आतंकवाद से AAP का संबंध तो...- अनिल विज

Haryana News: ईडी ने आम आदमी पार्टी के विदेश फंड को लेकर खुलासा करते हुए कहा है कि अमेरिका, कनाडा और अरब देशों से AAP को करोड़ों की फंडिंग मिली है. जिसे लेकर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि आप के संबंध अगर आतंकवादियों से हैं तो उसे अच्छी तरह से चेक किया जा रहा है, एजेंसियां उस काम में लगी हुई है.

Ambala News: अगर आतंकवाद से AAP का संबंध तो...- अनिल विज

Ambala News: अगर आम आदमी आर्टी का संबंध आतंकवादियों से है तो ऐसे व्यक्ति को देश माफ नहीं करेगा. ऐसा कहना है हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज का. वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि संसद, जुडिशरी पर ये लोग विश्वास नहीं करते ये जो कह कर सत्ता में आए थे, उसका पूरा विपरीत करते हैं. साथ ही अनिल विज ने इंडी गठबंधन को बिना इंजन की सरकार कहा. 

ईडी ने आम आदमी पार्टी के विदेश फंड को लेकर खुलासा करते हुए कहा है कि अमेरिका, कनाडा और अरब देशों से AAP को करोड़ों की फंडिंग मिली है. जिसे लेकर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि आप के संबंध अगर आतंकवादियों से हैं तो उसे अच्छी तरह से चेक किया जा रहा है, एजेंसियां उस काम में लगी हुई है. ऐसे व्यक्ति को देश माफ नहीं कर सकता.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने एक संबोधन के दौरान कहा था कि पीएम ने ऑपरेशन झाड़ू चालू किया है, जिसमें आप नेताओं का बैंक अकाउंट फ्रीज किया जाएगा. जिसपर तंज कसते हुए हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि देश में अफफाय फैलाना आप पार्टी और अरविंद केजरीवाल का काम है. संसद, जुडिशरी पर ये लोग विश्वास नहीं करते. इन्होंने अपने नियम बना रखे हैं, जो ये कहेंगे वही सही है. विज ने कहा कि पहले ये जो कहते थे, अब सत्ता में आकर वे उसका उलटा करते हैं.

ये भी पढ़ें: किसान आंदोलन से प्रभावित 5655 ट्रेनें फिर से चली, यात्रियों की परेशानी हुई खत्म

वहीं हरियाणा के पूर्व मंत्री अनिल विज ने मंडी से कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह के उस बयान कि निंदा की, जिसमें उन्होंने कहा था कि जिन मंदिरों में कंगना जा रही हैं, उनकी सफाई करवाना जरूरी है. इसको लेकर विज ने कहा कि हमने तो मंदिर सबके लिए बनवाए है, मंदिर भगवान का घर है और अगर कोई ऐसी बात करता है तो उसके खिलाफ कानून कार्रवाई होनी चाहिए.

शरद पवार का कहना है कि अगर इंडिया गठबंधन को बहुमत मिला तो हम प्रधानमंत्री मोरारजी देसाई की तर्ज पर चुनेंगे. जिसपर चुटकी लेते हुए पूर्व मंत्री विज ने कहा कि इंडी गठबंधन बिना इंजन की गाड़ी है, इनकी सरकार नहीं बन सकती. ये केवल देश में शांति भंग करने के लिए चुनाव के मैदान में कूदे हुए हैं.

Input: Aman Kapoor

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news