Ambala Crime: डंडों से युवक की बेरहमी से पिटाई का CCTV वायरल, रहम की भीख मांगती रही महिला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2335345

Ambala Crime: डंडों से युवक की बेरहमी से पिटाई का CCTV वायरल, रहम की भीख मांगती रही महिला

Ambala Crime News: अंबाला शहर के अशोक विहार में दोनों हाथ और पैर पकड़कर डंडों से युवक को बेरहमी से पीटते हुए एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. परिजनों का आरोप है कि लैफ्टि गैंग ने ऐसा किया है, इनसे उनको जान का खतरा है. 

Ambala Crime: डंडों से युवक की बेरहमी से पिटाई का CCTV वायरल, रहम की भीख मांगती रही महिला

Ambala Crime News: अंबाला शहर में युवक की पिटाई का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें युवक को पड़कर बदमाश लगातार हमला कर रहे हैं. वीडियो देखने से हर किसी की रूह कांप जाएंगी. एक महिला हाथ जोड़कर बदमाशों से ऐसा न करने की गुहार लगाती रही, लेकिन बदमाश नहीं माने और पिटाई का वीडियो भी बनाते रहे. 

अंबाला शहर के अशोक विहार में दोनों हाथ और पैर पकड़कर डंडों से युवक को बेरहमी से पीटते हुए एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है. वायरल फुटेज में करीब एक से डेढ़ मिनट तक चार हमलावर युवक को डंडों से तब तक पीटते हैं, जब तक की वह थक नहीं गए. एक बार थकने के बाद दोबारा से युवक घर में घुसते हैं और फिर से युवक पर ताबड़तोड़ डंडे बरसाते रहते हैं. घर के गेट के बाहर खड़ी महिला हमलावरों के आगे हाथ जोड़कर वायरल फुटेज में युवक को न मारने की गुहार लगा रही है, लेकिन हमलावर नहीं सुन रहे.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: लाजपत नगर में दो गुटों के बीच फायरिंग, गोली लगने से एक घायल

महिला के गिड़गिड़ाने की आवाज सुनकर एक अन्य महिला भी मौके पर आई. वह भी आरोपितों से ऐसा नहीं करने के लिए प्रार्थना करती रही, लेकिन हमलावर युवक को पीटते रहते हैं और वीडियो बनाते रहे. मन की पूरी बड़ास निकालने के बाद हमलावर अपनी एक्टिवा और मोटरसाइकिल पर सवार होकर चले गए. हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है हमला लेफ्टि गैंग की तरफ से किया गया है. इस हमले में युवक बहुत बुरी तरह से घायल है और उसके पैरों में काफी गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द आगामी कार्रवाई की जाएगी. 

घायल युवक निखिल उर्फ देव ने बताया उसका कोई झगड़ा लेफ्टि गैंग से नहीं है, लेकिन वे उससे रंजिश रखते हैं. परिजनों ने बताया निखिल को पहले भी लेफ्टि गैंग से धमकियां मिली है. उन्होंने आरोप लगाया कि इस गैंग से उन्हें जान का खतरा है.

INPUT: AMAN KAPOOR

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news