Ambala: अधूरी नालों की सफाई की वजह से अंबाला में बढ़ा जलभराव का खतरा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2320669

Ambala: अधूरी नालों की सफाई की वजह से अंबाला में बढ़ा जलभराव का खतरा

Waterlogging Problem: अंबाला ने पिछले साल बाढ़ झेली थी. जिसके चलते नालों की सफाई समय पर करवाने के मुद्दे को लेकर विपक्ष ने कई बार मांग उठाई थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ नालों की सफाई देरी से शुरू हुई, लेकिन सफाई अच्छे से नही की गई.  जिस कारण आज फिर कुछ घंटों की बारिश ने शहर को जलमग्न कर दिया.  

Ambala: अधूरी नालों की सफाई की वजह से अंबाला में बढ़ा जलभराव का खतरा

Ambala News: अंबाला में आज सुबह हुई बारिश से अंबाला के कई इलाके में पानी भर गया, जिससे प्रशासन की पोल खुलती हुई नजर आई. नालों की सफाई के बड़े-बड़े दावे फेल हो गए. लोगों ने कहा हर बार उन्हें ऐसी ही परिस्थितियों से गुजरना पड़ता है.

अंबाला में जलभराव की समस्या लोग परेशान
पिछले साल बाढ़ की मार झेलने वाला अंबाला इस बार भी जलभराव की समस्या से गुजर रहा है. अंबाला में सुबह-सुबह ही बरसात ने प्रशासन समेत तमाम दावों को हवा कर दिया. अंबाला के निचले इलाकों समेत सेक्टर पूरी तरह जलमग्न हो गए. जिसके चलते सभी को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. अंबाला में जलभराव की समस्या सालों से है लेकिन आज तक इसे गंभीरता से नही लिया गया जिसके चलते अंबाला ने कई बार बाढ़ की मार झेल ली है.

ये भी पढ़ें: पानी की छींटे पड़ने पर कुछ युवकों ने की पत्थरबाजी, भागने के चक्कर में टैंकर चालक ने युवक को कुचला

लोगों का कहना पार्षद ने नहीं दिया ध्यान 
अंबाला के लोगों का कहना है यह स्थिति हर साल होती है. वो पोर्श इलाके में रहते हैं लेकिन यहां जलभराव सबसे पहले होता है. यहां ड्रेनेज सिस्टम नहीं है इलाके के पार्षद ने भी कभी ध्यान नही दिया.

विपक्ष भी कई बार उठा चुका है सफाई की मांग 
अंबाला ने पिछले साल बाढ़ झेली थी. जिसके चलते नालों की सफाई समय पर करवाने के मुद्दे को लेकर विपक्ष ने कई बार मांग उठाई थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ नालों की सफाई देरी से शुरू हुई, लेकिन सफाई अच्छे से नही की गई.  जिस कारण आज फिर कुछ घंटों की बारिश ने शहर को जलमग्न कर दिया.  कांग्रेस पार्षद ने मेयर से लेकर विधायक तक पर सवाल उठाए तो वहीं सीनियर डिप्टी मेयर प्रतिनिधि एंव भाजपा नेता ने इसे अधिकारियों की सीधी लापरवाही बताया.

Trending news