Ambala News: हमारी भाषा, क्षेत्र व परंपराएं अलग हैं, मगर तिरंगा सभी का अभिमान व शान- अनिल विज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1823118

Ambala News: हमारी भाषा, क्षेत्र व परंपराएं अलग हैं, मगर तिरंगा सभी का अभिमान व शान- अनिल विज

Ambala Hindi News: अंबाला में आज हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने अपने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ तिरंगा यात्रा निकाली. इस दौरान विज एक खुली गाड़ी में तिरंगा लहराते रहे और भारत माता के जयकारे लगाते रहे.

Ambala News: हमारी भाषा, क्षेत्र व परंपराएं अलग हैं, मगर तिरंगा सभी का अभिमान व शान- अनिल विज

Ambala News: अंबाला में आज हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने अपने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ तिरंगा यात्रा निकाली. गाड़ियों के बड़े काफिले में कार्यकर्ता हाथों में तिरंगा लिए चल रहे थे और उन सबका नेतृत्व गृह मंत्री अनिल विज कर रहे थे. एक खुली गाड़ी में हाथों में तिरंगा लिए विज भारत माता के जयकारों लगाते अंबाला छावनी के मुख्य बाजारों से निकले जहां जगह-जगह जनता ने फूल बरसा कर विज का स्वागत किया. 

अंबाला छावनी में गृह मंत्री अनिल विज ने आज हजारों कार्यकर्ताओं के साथ मिल कर तिरंगा यात्रा निकाली. एक खुली गाड़ी में हाथों में तिरंगा लिए विज भारत माता के जयकारे लगाते अंबाला छावनी के मुख्य बाजारों से निकले जहां जगह जगह जनता ने फूल बरसाकर विज का स्वागत किया. तिरंगा यात्रा में जहां युवाओं का जोश देखने वाला था, वहीं विज भी पूरे एक्टिव मोड़ और जोश से भरपूर दिखे. तिरंगा यात्रा अंबाला छावनी के सुभाष पार्क से शुरू हुई और अंबाला छावनी के सभी मुख्य बाजारों से होते हुए अंबाला छावनी के पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह में जा कर संपन्न हुई.

इस दौरान अनिल विज ने कहा कि आज पूरे देश मे मोदी जी के आह्वान पर तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है. विज ने कहा कि भाषा, क्षेत्र और परंपराएं अलग हो सकती हैं, लेकिन तिरंगा सभी का अभिमान और शान है. विज ने कहा हमारा तिरंगा हर क्षेत्र में ऊंचा रहना चाहिए, चाहे वह देश की सीमाएं हों या अंतरिक्ष में यान उतारने की बात हो हर. क्षेत्र में हमारा तिरंगा ऊंचा रहे.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: शिकायतकर्ता ने खुद ही अपने दोस्त के साथ मिलकर की लूट, पुलिस ने सुलझाई हेरा-फेरी की गुत्थी

विज ने कहा जब हम सत्ता में आए थे, तब हम इकॉनमी में दसवे नंबर पर थे. आज हम पांचवें नंबर पर हैं और अगले पांच साल तक हम विश्व की पहली तीन इकॉनमी में से एक होंगे. विज ने इन दौरान सभी से हर घर तिरंगा फहराने की भी अपील की.

विज ने इन दौरान विरोधियों पर भी निशाना साधा और कहा कि विरोध करना प्रजातंत्र का हिस्सा है, लेकिन दुश्मनों के साथ मिल कर गद्दारी करना दूसरी बात है. विज ने आरोप लगाया कि हमारे विपक्षी नेता चीन, पाकिस्तान और अन्य विरोधी देशों की भाषा बोलते हैं तो दुख होता है.

Trending news