Ambala News: अंबाला में दिवाली के दिन हुई रोडवेज ड्राइवर की हत्या का मामला आखिरकार दो दिन बाद सुलझ ही गया. परिवहन मंत्री से मुलाकात के बाद सारी शर्ते माने जाने के बाद हरियाणा में रोडवेज की बसें एक बार फिर सुचारू रूप से चलना शुरू हो गई हैं. उधर अंबाला पुलिस ने भी हत्यारों को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Kaithal News: कैथल में किसानों ने हैफेड डीएम से की जल्द बारीक धान की खरीद शुरू करने की मांग


अंबाला में हुई रोडवेज कर्मचारी की हत्या के बाद कल पूरे हरियाणा में रोडवेज यूनियन की हड़ताल थी, लेकिन देर शाम परिवहन मंत्री मूल चंद शर्मा से परिजनों और रोडवेज कर्मियों की मुलाकात के बाद सरकार द्वारा परिजनों की सभी शर्ते मान ली गई, जिसके बाद देर शाम 8 बजे से रोडवेज की हड़ताल खुल गई और बसें सुचारू रूप से चलने लगीं.


अंबाला में हुई राजबीर की हत्या के बाद परिजनों की सबसे बड़ी मांग आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर थी. अंबाला पुलिस ने इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों में अंबाला छावनी के तोखाना के रहने वाले मनीष, धीरज और जतिन को पुलिस ने बीते रोज गिरफ्तार कर लिया है.


तीनों आरोपियों ने राजबीर से मारपीट की
पुलिस की मानें तो आरोपियों ने बस अड्डे में अपनी डस्टर कार खड़ी कर दी थी, जिसे लेकर बसों को आने जाने में परेशानी हो रही थी. राजबीर का इस बात को लेकर इन तीनों से विवाद हो गया था, जिसके बाद इन तीनों आरोपियों ने राजबीर से मारपीट की, जिसके कारण राजबीर को चोटें आई और इलाज के दौरान ही राजबीर की मौत हो गई. बहरहाल अंबाला पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 186 , 332,353, 302 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.