Amit Shah: 'आप क्या आपकी तीसरी पीढ़ी भी वापस नहीं ला पाएगी धारा 370', शाह का राहुल गांधी को चैलेंज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2443483

Amit Shah: 'आप क्या आपकी तीसरी पीढ़ी भी वापस नहीं ला पाएगी धारा 370', शाह का राहुल गांधी को चैलेंज

Amit Shah: अमित शाह ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला, उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी धारा 370 की वापसी की बात कर रही है. उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी तीसरी पीढ़ी भी इसे वापस नहीं ला पाएगी.

 

Amit Shah: 'आप क्या आपकी तीसरी पीढ़ी भी वापस नहीं ला पाएगी धारा 370', शाह का राहुल गांधी को चैलेंज

Amit Shah: सोमवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए गृह मंत्री अमित शाह हरियाणा पहुंचे थे. इस दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. अमित शाह ने कांग्रेस पर जम्मू कश्मीर में धारा 370 को वापस लाने के बयान का आरोप लगाते हुए कहा, "राहुल बाबा, आपकी तीसरी पीढ़ी भी धारा 370 को वापस नहीं ला पाएगी."

कांग्रेस पर बोला हमला
अमित शाह ने कहा कि भाजपा आतंकवाद को पनपने नहीं देगी. इसके साथ ही अमित शाह ने कहा, लेकिन कांग्रेस वोट बैंक की लालच में तुष्टिकरण की राजनीति से पीछे नहीं हट रही है. उन्होंने कांग्रेस पर ट्रिपल तलाक समेत कई मामलों का विरोध करने का आरोप लगाते हुए सवाल उठाया. साथ ही गृहमंत्री ने कांग्रेस को आतंकवाद के मामले पर भी घेरा.

आरक्षण खत्म करने की बात करते हैं राहुल गांधी
आरक्षण के मुद्दे पर भी अमित शाह ने कांग्रेस को घेरा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस खुद को दलितों की हितैषी दिखाने का प्रयास करती है, लेकिन राहुल गांधी अमेरिका जाकर आरक्षण खत्म करने की बात करते हैं. वहीं, उससे उलट भाजपा नेता नायब सिंह सैनी जरूरतमंदों को आरक्षण दे रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी दलितों के प्रति प्रतिबद्ध है.

ये भी पढ़ें: CM की कुर्सी पर क्यों नहीं बैठीं आतिशी? गोपाल राय ने इशारों-इशारों में दे दिया जवाब

खर्ची-पर्ची पर मिलती थी नौकरी
इसके साथ ही अमित शाह ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में भारतीय जनता पार्टी सरकार में बिना खर्ची-पर्ची के नौकरी मिली है. उन्होंने कहा कि पहले दलालों के हाथ में नौकरियां हुआ करती थीं, लेकिन आज, "भाजपा की सरकार में डाकिया अप्वाइनमेंट लेटर घर तक पहुंचता है." अमित शाह ने कहा कि पहले जब कांग्रेस की सरकार बनती थी तो राज्य में अपराध और गुंडाराज का बोलबाला हो जाता था, जबकि अब ऐसा नहीं है.

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news