पंजाब की AAP सरकार को बदनाम करने वालों के लिए Amritpal Singh की गिरफ्तारी संदेश- मंत्री सौरभ भारद्वाज
Advertisement

पंजाब की AAP सरकार को बदनाम करने वालों के लिए Amritpal Singh की गिरफ्तारी संदेश- मंत्री सौरभ भारद्वाज

Amritpal Singh: AAP के राष्ट्रीय प्रवक्ता और दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने अमृतपाल की गिरफ्तारी को उन लोगों के लिए संदेश बताया है, जो पंजाब की AAP सरकार पर सवाल उठा रहे थे. 

पंजाब की AAP सरकार को बदनाम करने वालों के लिए Amritpal Singh की गिरफ्तारी संदेश- मंत्री सौरभ भारद्वाज

Amritpal Singh: भगोड़ा अमृतपाल सिंह अब पंजाब पुलिस की गिरफ्त में है, फरार होने के 36 दिनों बाद पंजाब पुलिस ने उसे मोगा जिले के गुरुद्वारे से गिरफ्तार किया गया है. वहीं अब इस पूरे मामले में मंत्री सौरभ भारद्वाज की प्रतिक्रिया सामने आई है, उन्होंने कहा कि देश की शांति व्यवस्था को बनाए रखने के लिए AAP की सरकार कुछ भी कर सकती है. 

मंत्री सौरभ भारद्वाज की प्रतिक्रिया
अमृतपाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जिस तरह से 36 दिनों तक पंजाब पुलिस ने अमृतपाल की तलाश में अपना आपा नहीं खोया और अब अमृतपाल को गिरफ्तार कर लिया है. अमृतपाल की गिरफ्तारी ने देश को संदेश दिया है कि पंजाब सरकार देश में अमन, चैन और शांति के लिए कुछ भी कर सकती है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने देश में शांति भंग ना हो इसके लिए देश विरोधी काम करने वाले सभी लोगों पर नजर बनाकर रखी है. जो भी देश की शांति भंग करेगा उस पर सरकार कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेगी. जिन लोगों ने पंजाब सरकार को बदनाम करने की कोशिश की और कहा कि पंजाब आम आदमी पार्टी की सरकार नहीं चल पाएगी, उनके लिए अमृतपाल की गिरफ्तारी सबसे बड़ा संदेश है.

ये भी पढ़ें- Amritpal Singh: 36 दिनों बाद पुलिस गिरफ्त में अमृतपाल सिंह, मोगा गुरुद्वारे में किया सरेंडर

अमृतपाल सिंह मामले में पंजाब की AAP सरकार पर सवाल
अमृतपाल के फरार होने के बाद से ही लगातार पंजाब की AAP सरकार पर सवाल उठाए जा रहे थे, विपक्ष इसे पंजाब सरकार की नाकामी बता रहा था. वहीं इस मामले में सुनवाई करते हुए पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट ने राज्य सरकार को फटकार लगाई थी. हाईकोर्ट ने ऑपरेशन सफल नहीं होने पर नाराजगी जताते हुए सवाल उठाया था कि पंजाब पुलिस के 80 हजार जवान क्या कर रहे हैं? अबतक अमृतपाल सिंह फरार है. ये पंजाब पुलिस की खुफिया नाकामी है.

CM केजरीवाल ने की तारीफ
अमृतपाल सिंह से पहले एक-एक करके पंजाब पुलिस ने उसके सभी साथियों को गिरफ्तार किया, इस मामले में CM केजरीवाल ने पंजाब CM भगवंत मान की तारीफ करते नजर आए.

ये भी पढ़ें- Amritpal Singh: UK से आई कॉल और अमृतपाल सिंह हुआ गिरफ्तार, जानिए गिरफ्तारी का किरणदीप कनेक्शन

अजनाला कांड के बाद से चर्चा में अमृतपाल
अमृतपाल सिंह ने अपने एक साथी की रिहाई के लिए 23 फरवरी को पंजाब के अजनाला थाने पर हमला किया था. इस घटना में कई पुलिसकर्मी भी घायल हुए. इस घटना के बाद से ही अमृतपाल चर्चा में आया, उसने अलग-अलग इंटरव्यू में खालिस्तान की मांग भी की थी. 18 मार्च को पंजाब पुलिस ने अमृतपाल और उसके करीबियों पर कड़ा एक्शन लेते हुए सैकड़ों लोगों को गिरफ्तार किया था, लेकिन अमृतपाल इसमें भागने में कामयाब रहा. तबसे पंजाब पुलिस भगोड़े अमृतपाल की तलाश कर रही थी.

Input- Hari Kishor Sah

Trending news