रात को उठाकर ले गए थाने और CCTV बंदकर किया महिला से यह काम, होगी जांच
Advertisement

रात को उठाकर ले गए थाने और CCTV बंदकर किया महिला से यह काम, होगी जांच

बीते वर्ष अक्टूबर महिने में पति से झगड़े के मामले में पुलिस ने उसके खिलाफ गलत कार्रवाई की. उसका आरोप था कि उसे रात को पुलिस टीम थाने लेकर गई और वहां उसके साथ मारपीट भी की गई. इस दौरान थाने के सीसीटीवी कैमरे भी बंद कर दिए गए थे. जानें क्या है पूरा मामला...

रात को उठाकर ले गए थाने और CCTV बंदकर किया महिला से यह काम, होगी जांच

चंडीगढ़: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने अंबाला में जनता दरबार लगाया. इस दौरान शहजादपुर थाना क्षेत्र से एक महिला भी अपनी फरियाद लेकर पहुंची. उसने पुलिस पर आरोप लगाया कि पति से झगड़े के बाद पुलिस रात को उसे थाने ले गई. इस दौरान उसके साथ मारपीट की और उस पर ही मामला दर्ज कर दिया. यह मामला पिछले साल अक्टूबर महिने का है.

महिला ने आरोप लगाया कि बीते वर्ष अक्टूबर महिने में पति से झगड़े के मामले में पुलिस ने उसके खिलाफ गलत कार्रवाई की. उसका आरोप था कि उसे रात को पुलिस टीम थाने लेकर गई और वहां उसके साथ मारपीट भी की गई. उसने बताया कि इस दौरान थाने के सीसीटीवी कैमरे भी बंद कर दिए गए थे. इस मामले में अनिल विज ने नाराजगी जताते हुए मौके पर नारायणगढ़ के तत्कालीन DSP को बुलाकर जवाब-तलब किया.

ये भी पढ़ेंः कश्मीरी पंडितों के सवाल पर अनिल विज का बड़ा बयान, Congress ने ही आतंकवाद को पाला पोसा

विज ने सख्ती से कहा कि रात्रि में महिला को थाने में क्यों ले जाया गया. इस मामले में DSP कोई स्पष्ट जवाब नहीं दे सके. DSP ने मंत्री विज के समक्ष यह भी माना कि उस समय थाने के CCTV बंद थे और उन्होंने इस मामले में संबंधित पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ विभागीय जांच के लिए लिखा था. विज ने DSP के इस जवाब से संतुष्ट नहीं हुए और उन्होंने मौके पर ही अंबाला SP को फोन करते हुए जांच के निर्देश दिए.

गैंगरेप मामले एसपी को दी सख्त हिदायत

नूंह जिला से आए फरियादी ने बताया कि उसकी लड़की के अपहरण के बाद आरोपियों ने उससे गैंगरेप किया. उसका आरोप था कि पुलिस द्वारा अब तक मामले में नामजद केवल एक आरोपी को ही गिरफ्तार किया गया है जबकि अन्य आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं. विज ने तुरंत नूंह SP को फोन कर सख्त हिदायतें दी और कहा कि अपराधी चाहे देश के किसी भी कोने में क्यों न छिपे हों उन्हें पुलिस गिरफ्तार कर पीड़ित को न्याय दिलाया जाए.

Trending news