Ambala News: अनिल विज ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- नहीं चलने वाला पंजाब में झूठ-फरेब
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2266090

Ambala News: अनिल विज ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- नहीं चलने वाला पंजाब में झूठ-फरेब

Haryana News: ममता बैनर्जी ने अपने एक ब्यान में कहा था कि अगर  PM मोदी भगवान हैं तो हम उनके लिए मंदिर बनवाएंगे, फूल और भोग भी चढ़ाएंगे, जिस पर तंज कसते हुए पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि आने वाले नतीजों को देख कर बहुत सारे राजनेताओं के होश उड़ने वाले हैं.

Ambala News: अनिल विज ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- नहीं चलने वाला पंजाब में  झूठ-फरेब

Ambala News: हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि आने वाले नतीजों को देखते हुए बहुत सारे राजनेताओं के होश उड़ने वाले हैं. वहीं दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल हवा में तीर चलाने में माहिर हैं. उन्हें पता है कि अब पंजाब में उनका झूठ फरेब नहीं चलने वाला है. विज ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के ब्यान पर कि हमें भाजपा से भी ज्यादा विश्वास है कि हम जीतने वाले हैं. वह हारने वाले हैं. पर कहा कि आने वाली 4 तारीख को 400 पार का नारा सच होने वाला है. वहीं उन्होंने करनाल के उप-चुनाव के कांग्रेसी उम्मीदवार के ब्यान पर भी प्रतिक्रिया दी है. 

ममता बैनर्जी ने अपने एक ब्यान में कहा था कि अगर  PM मोदी भगवान हैं तो हम उनके लिए मंदिर बनवाएंगे, फूल और भोग भी चढ़ाएंगे, जिस पर तंज कसते हुए पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि आने वाले नतीजों को देख कर बहुत सारे राजनेताओं के होश उड़ने वाले हैं. परमात्मा की जगह कोई नहीं ले सकता है. हम डॉक्टर को भगवान का रूप कहते है, लेकिन वो भगवान नहीं बनते. बात का भाव समझना हर एक के बस की बात नहीं है. वहीं दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में कहा था कि पंजाब वाले उन्हें 13 MP दे तो वो पंजाब का पैसा वापिस लेकर आएंगे जिसपर विज ने कहा कि केजरीवाल को हवा में तीर छोड़ने की आदत है, उन्हें पता है कि अब पंजाब के लोग उनका झूठ और फरेब समझ चुके है इस लिए वो ऐसी बाते कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- मारपीट मामले में सुनवाई; स्वाति ने कहा बिभव से जान का खतरा, 4 बजे आएगा फैसला

400 पार का नारा होने वाला है सच
मल्लिकार्जुन खरगे का कहना है कि हमें BJP वालों से भी ज्यादा विश्वास है, हम जीतने वाले हैं और वह हारने वाले हैं.  जिसपर विज ने कहा कि 4 तारीख को 400 पार का नारा सच होने वाला है. एक बार फिर नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे. हरियाणा में कांग्रेस नेता ने अपने ही कार्यकर्ताओं पर भाजपा को वोट डलवाने के आरोप लगाए हैं जिस पर विज ने कहा कि लोगों की अंतरआत्मा ने भाजपा को वोट करने को कहा है.

Input- Aman KAPOOR

Trending news