कांग्रेस की सरकार आते ही जींद जिले से पिछड़ेपन का दाग हटा देंगे: सतपाल ब्रह्मचारी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2295998

कांग्रेस की सरकार आते ही जींद जिले से पिछड़ेपन का दाग हटा देंगे: सतपाल ब्रह्मचारी

Satpal Brahmachari: हरियाणा में यदि भाजपा दाम-दमन का चक्रव्यूह नहीं रचती तो निश्चित तौर पर दस की दस सीटों पर कांग्रेस के प्रत्याशी जीत दर्ज करते. किंतु हरियाणा में जिस तरह कांग्रेस का वोट प्रतिशत बढ़ा है, उसके नतीजा यह तय हो गया है कि तीन माह बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी.

 

कांग्रेस की सरकार आते ही जींद जिले से पिछड़ेपन का दाग हटा देंगे: सतपाल ब्रह्मचारी

Jind news: सोनीपत संसदीय क्षेत्र से सांसद सतपाल ब्रह्मचारी ने प्रेस वर्ता के दौरान कहा कि तीन माह बाद जैसे ही हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी  वैसे ही जिले पर जो पिछड़ेपन का जो दाग लगा हुआ है, उसे हटाने पर काम कांग्रेस की सरकार आते ही शुरू हो जाएगा. क्योंकि भावी मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा जींद को पूर्ण तौर से विकसित करने के लिए यहां ज्यादा से ज्यादा औद्योगिक इकाइयां स्थापित करेगे.

कांग्रेस सरकार में लगाये जाएंगे नए-नए उद्योग
भाजपा सरकार के दौर में जो जिप्सम जैसी औद्योगिक इकाइयां इस क्षेत्र में पलायन कर गए थे. उनकी भरपाई के लिए कांग्रेस सरकार में नए-नए उद्योग लगाये जायेगे. ताकि इस क्षेत्र की उन्नति का मार्ग खुल सके. ब्रह्मचारी प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा अच्छे हथकंडे अपनाने के बाद भी केंद्र में बहुमत नहीं ले पाई. क्योंकि जन भावना भाजपा के विरोध में थी.

ये भी पढ़ें: Delhi News: रात-रातभर जगकर इंतजार फिर भी पानी के लिए हाहाकार, अब कैसे होगा बेडा पार?

भाजपा बौखलाहट में अच्छा प्रचार कर रही है
हरियाणा में यदि भाजपा दाम-दमन का चक्रव्यूह नहीं रचती तो निश्चित तौर पर दस की दस सीटों पर कांग्रेस के प्रत्याशी जीत दर्ज करते. किंतु हरियाणा में जिस तरह कांग्रेस का वोट प्रतिशत बढ़ा है, उसके नतीजा यह तय हो गया है कि तीन माह बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी. ब्रह्मचारी ने कहा कि पब्लिक ने जो साथ दिया, उनका आभार जताने के लिए नेता प्रतिपक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा पूरे प्रदेश में जिला स्तर पर धन्यवाद कार्यक्रम आयोजित कर रहे है. 22 जून को जींद के श्याम गार्डन में पूर्व मुख्यमंत्री इस कार्यक्रम के सिलसिले में आ रहे है. उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि भाजपा सांसद ने संविधान बदलने की बात की थी, जिसके नतीजा पब्लिक ने कड़ा रिएक्शन दिया. अब भाजपा बौखलाहट में अच्छा प्रचार कर रहे है.

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जिस तरह लोकसभा चुनाव में मोर्चा संभाला और प्रबुद्ध जनता-जनार्दन ने साथ दिया, उससे ज्यादा एनर्जी विधानसभा में देखने को मिलेगी. हरियाणा का मुंड इस बात को अभी से ही पुख्ता कर रहा है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार सुनिश्चित है. सांसद ने कहा कि कांग्रेस की हुड्डा सरकार ने गरीबों को जो प्लाट देने की योजना पर काम किया था, उस पर ही साढ़े नो साल बाद भाजपा अमल कर रही है. बड़ी हार के डर से ही भाजपा सरकार को प्रॉपर्टी आईडी और परिवार पहचान पत्र के सिस्टम में बदलाव करना पड़ रहा है. किंतु पब्लिक सब जानती है.

Trending news