Baghpat News: बजरंग पुनिया उतरे राजनीति के अखड़े में, जयंत चौधरी के साथ शेयर किया मंच
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1951861

Baghpat News: बजरंग पुनिया उतरे राजनीति के अखड़े में, जयंत चौधरी के साथ शेयर किया मंच

Bhagpat News: बजरंग पुनिया राजनीति के अखाड़े में उतर गए हैं.  बता दें कि आरएलडी सुप्रीमो जयंत चौधरी अब खिलाड़ियों का सहारा ले रहे हैं. वहीं पुनिया ने मंच से जयंत की तारीफ करते हुए सरकार भी सवाल खड़े किए.

 

Baghpat News: बजरंग पुनिया उतरे राजनीति के अखड़े में, जयंत चौधरी के साथ शेयर किया मंच

Baghpat News: अपनी खोई हुई जमीन तलाशने आरएलडी सुप्रीमो जयंत चौधरी अब खिलाड़ियों का सहारा ले रहे हैं. इस दौरान उनके समर्थन में बजरंग पुनिया भी राजनीति के अखाड़े में उतरे. वहीं उन्होंने मंच से जयंत की तारीफ करते हुए सरकार भी सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि जयंत अकेले ऐसे सांसद हैं, जिन्होंने अपनी सांसद निधि खेल को समर्पित करने का कारनामा किया है. सांसद और भी हैं. एक सांसद जयंत चौधरी हैं और एक सांसद वो भी हैं, जिनके खिलाफ हम लड़ाई लड़ रहे हैं. इसलिए इन्हें चुनकर आगे भेजो तो हमारी लड़ाई और भी मजबूत होगी. 

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: तीन सगे भाइयों को बदमाशों ने गोदा चाकू, एक की मौत दो घायल

 

बजरंग पुनिया ने मंच से बोलते हुए कहा कि सांसद जयंत चौधरी ने अपनी सांसद निधि खिलाड़ियों को समर्पित कर दी है. आपके यहां स्टेडियम बनेगा और आप भी खेलों में जा सकते हैं. पुनिया ने कहा कि मुझसे पहले जो खिलाड़ी खेले उनके पास कोई सुविधा नहीं थी. देश में 145 करोड़ आबादी है. हम 6 मेडल के लिए इतनी वाहवाही लूट लेते हैं कि पता नहीं हमने क्या कर दिया है, लेकिन जैसे यूएसए, चाइना 500-600 मेडल जीतकर जाते हैं और हम 6 मेडल में ही छाती चोड़ी करके बैठ जाते हैं.

पुनिया ने कहा कि जैसे सांसद जयंत चौधरी ने अपनी निधि खेल को समर्पित की है, ऐसे और लोग भी आए तो स्पोर्ट्स को काफी बढ़ावा मिलेगा. स्पोर्ट्स बढ़ेगा तो देश भी आगे बढ़ेगा, क्योंकि एक खिलाड़ी ही है, जो देश का झंडा पुरे विश्व में लहरा सकता है, जिससे देश पुरे विश्व में तरक्की करेगा.

बजरंग पुनिया ने कहा कि एक सांसद के खिलाफ हम भी लड़ रहे हैं और एक सांसद ये भी हैं तो सांसद में भी फर्क होता है तो आप देख सकते हैं कि सही जगह जो आदमी अपना 100% दे रहा है, उसको चुनकर आगे भेजिए ताकि जिस सांसद के खिलाफ हम लड़ रहे है, वो लड़ाई आगे बढ़ सके.  मुझे यहां बुलाने के लिए में चौधरी साहब का धन्यवाद करता हूं.

मैं भी खिलाड़ी हूं. मुझे पता है कि हम किस स्तिथि से निकलकर आते हैं. कोई साथ देने के लिए नहीं आता और जब नाम होता है तो नाम के पीछे सब भागते हैं. अब हमें सपोर्ट की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि हमारे पास बहुत से स्पोंसर भी है. 

Input: Kuldeep Chauhan

 

Trending news