Ballabhgarh News: ट्यूशन टीचर से परेशान छात्र ने रची खुद के अपहरण की साजिश और फिर...
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2355538

Ballabhgarh News: ट्यूशन टीचर से परेशान छात्र ने रची खुद के अपहरण की साजिश और फिर...

Ballabhgarh Crime News: फरीदाबाद के एक मामले ने पुलिस को हिलाकर रख दिया. 4 स्कूली बच्चों ने  ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर से परेशान होकर अपने ही अपहरण की झूठी कहानी बना दी.

Ballabhgarh News: ट्यूशन टीचर से परेशान छात्र ने रची खुद के अपहरण की साजिश और फिर...

Faridabad New: फरीदाबाद से एक ऐसा मामला सामने आया, जिसने पुलिस विभाग में हड़कंप मचा दिया. कोई सोच भी नहीं सकते कि एक बच्चे का दिमाग कहां तक जा सकता है. फरीदाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र के NIT एरिया में 4 बच्चों ने अपने ही अपहरण की झूठी कहानी बनाई और परिजनों को बोला की स्कूल की छुट्टी के बाद उन्हें किसी ने किडनैप कर लिया, जबकी बच्चे टाउन पार्क में आराम से घूमने गए थे. 

क्या है पूरा मामला

NIT के DCP कुलदीप सिंह ने बताया कि बडोली गांव निवासी नरेश की एनआईटी 1 नंबर में वर्क शॉप है. वह रोज अपने बेटे व भतीजे को स्कूल छोड़कर वर्क शॉप पर आते हैं. वहीं बच्चे स्कूल से छूटने के बाद वर्क शॉप पर ही पहुंचते हैं. उन्होंने पुलिस को सूचना दी कि शुक्रवार को स्कूल छूटने के बाद उनके बेटे और भतीजे का किसी ने अपहरण कर लिया है. उनके साथ 2 बच्चे और भी हैं. पुलिस की आधा दर्जन टीम एक्टिव हुई और नाकेबंदी कर पूरे शहर की CCTV फुटेज खंगालने लगी. 

ये भी पढ़ें- Mega PTM: दिल्ली सरकार और MCD के स्कूलों में मेगा-PTM, मंत्री आतिशी भी पहुंची स्कूल

अपने ही अपहरण की रच साजिश 

जांच में पता चला कि बच्चों ने अपने अपहरण की गलत सूचना दी थी. वहीं बच्चों ने अपना बैग टाउन पार्क में छुपा रखा था, जिसे पुलिस ने बाद में बरामद कर लिया. यह सभी बच्चे एक निजी स्कूलों में तीसरी व पांचवी क्लास में पढ़ते हैं. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को दोपहर नरेश के जब दोनों बच्चे वर्क शॉप पर नहीं पहुंचे तो वह स्कूल पहुंच गए और बच्चों के बारे में पता करने लगे. स्कूल प्रबंधन ने बताया कि बच्चे छुट्टी होने के बाद घर जा चुके हैं. इस बात की सूचना मिलने पर नरेश परेशान हो गए. कुछ देर बाद बच्चों ने किसी के मोबाइल से फोन कर बताया कि एक वैन चालक ने उनका अपहरण कर लिया है. किसी तरह से उनके चंगुल से बचकर वह टाउन पार्क पहुंचे हैं. पुलिस का कहना है कि ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर को यह बच्चे पसंद नहीं करते थे. इसलिए इन्होंने झूठी कहानी रची. फिलहाल पुलिस ने बच्चों की काउंसलिंग कर परिजनों को हवाले कर दिया है.

Input- Amit Chaudhary

Trending news