निकाय चुनाव से पहले जेजेपी में उठे बगावत के सुर, रजनी अरोड़ा लड़ेंगी निर्दलीय चुनाव!
Advertisement

निकाय चुनाव से पहले जेजेपी में उठे बगावत के सुर, रजनी अरोड़ा लड़ेंगी निर्दलीय चुनाव!

निकाय चुनाव से पहले जींद में जेजेपी प्रत्याशी रजनी अरोड़ा ने बगावत कर दी है. चुनाव से ठीक पहले रजनी अरोड़ा निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव मैदान में उतर गई हैं. उन्होंने जींद के अलग-अलग वार्डों में जाकर चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है.

रजनी अरोड़ा की ओर से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव प्रचार शुरू

राजकुमार गोयल/जींद: निकाय चुनाव से पहले जींद में जेजेपी प्रत्याशी रजनी अरोड़ा ने बगावत कर दी है. चुनाव से ठीक पहले रजनी अरोड़ा निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव मैदान में उतर गई हैं. उन्होंने जींद के अलग-अलग वार्डों में जाकर चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. इस बीच जेजेपी नेता दिग्विजय सिंह ने जींद पहुंचकर उन्हें मनाने की कोशिश की, लेकिन उनके सभी प्रयास विफल हो गए.

ये भी पढ़ें: बाइक और 2 लाख रुपये के लिए बहू को फंदे पर लटकाया, 5 पर केस दर्ज

दरअसल बीजेपी द्वारा अलग-अलग चुनाव लड़ने के फैसले के बाद जेजेपी ने जींद से रजनी अरोड़ा को अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया था. कांग्रेस के चुनाव मैदान से हटने के बाद बीजेपी ने जेजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया. बदले राजनीतिक परिदृश्य में जेजेपी ने रजनी अरोड़ा की जगह जींद से बीजेपी नेता राजसैनी की पुत्रवधू अनुराधा सैनी को प्रत्याशी बना दिया. बीजेपी नेता को मैदान में उतारने के बाद जेजेपी उम्मीदवार रजनी अरोड़ा ने भी पीछे नहीं हटने का फैसला किया. अब रजनी के पति और जेजेपी नेता हरीश अरोड़ा ने वार्डों में जाकर प्रचार शुरू कर दिया है.

WATCH LIVE TV

Trending news