बाइक और 2 लाख रुपये के लिए बहू को फंदे पर लटकाया, 5 पर केस दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1208952

बाइक और 2 लाख रुपये के लिए बहू को फंदे पर लटकाया, 5 पर केस दर्ज

अलवर निवासी जुमर दीन ने अपनी लड़की वरीशा की शादी करीब 3 साल पहले गांव देवला नगली में निजाम पुत्र शेरमल के संग की थी. शादी में अपनी हैसियत के मुताबिक दहेज भी दिया, लेकिन ससुराल पक्ष के लोग दहेज में दिए गए सामान से संतुष्ट नहीं थे. वरीशा को अक्सर दहेज में 2 लाख रुपये ओर मोटरसाइकिल के लिए तंग करते थे. ससुराल पक्ष की तरफ से फोन पर बताया गया कि आपकी लड़की की मौत हो चुकी है

बाइक और 2 लाख रुपये के लिए बहू को फंदे पर लटकाया, 5 पर केस दर्ज

कासिम खान/नूंह मेवात: नूंह जिले के गांव देवला नगली में दहेजलोभियों के लालच ने एक महिला की जान ले ली. आरोप है कि दहेज में बाइक और 2 लाख रुपये कैश की मांग पूरी न होने पर ससूराल वालों ने फंदे पर लटका कर मार दिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया.

ये भी पढ़ें: 35 साल में चींटी की रफ्तार से बढ़ी हरियाली, 10% से कम वन वाले राज्यों में हरियाणा अब भी तीसरे नंबर पर

जानकारी के अनुसार छीतर का बास मातोर जिला अलवर निवासी जुमर दीन ने अपनी लड़की वरीशा की शादी करीब 3 साल पहले गांव देवला नगली में निजाम पुत्र शेरमल के संग की थी. शादी में अपनी हैसियत के मुताबिक दहेज भी दिया, लेकिन ससुराल पक्ष के लोग दहेज में दिए गए सामान से संतुष्ट नहीं थे. वरीशा को अक्सर दहेज में 2 लाख रुपये ओर मोटरसाइकिल के लिए तंग करते थे. ससुराल पक्ष की तरफ से फोन पर बताया गया कि आपकी लड़की की मौत हो चुकी है, जैसे ही लड़की पक्ष को वरीशा की मौत की सूचना मिली तो पूरा परिवार गांव देवला नगली पहुंच गया. वहां जाकर देखा की लड़की वरीशा मृत पड़ी हुई है और गले पर फांसी के फंदे का निशान बना हुआ है. पीड़ित पक्ष ने बताया कि इस मामले की सूचना नजदीकी पुलिस चौकी जयसिंहपुर थाना सदर नूंह को दी. वहीं परिजनों के बयानों के अनुसार पति जैकम, सास आशिया, ससुर शेरमल ,जेठ खुर्शीद व शकूर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

WATCH LIVE TV

Trending news