Delhi: भलस्वा डेयरी में घर ढहाने का नोटिस देख युवक ने की खुदकुशी की कोशिश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2376090

Delhi: भलस्वा डेयरी में घर ढहाने का नोटिस देख युवक ने की खुदकुशी की कोशिश

Bhalswa dairy bulldozer action: भलस्वा डेयरी इलाके में 6 अगस्त को MCD द्वारा जारी किए गए नोटिस में 3 दिन बाद डिमोलिशन की प्रक्रिया शुरू करने की बात कही गई है. वहीं इलाके के कई घरों में शुक्रवार को भी नोटिस  लगाया गया, जिससे परेशान युवक ने आत्महत्या करने की कोशिश की.

Delhi: भलस्वा डेयरी में घर ढहाने का नोटिस देख युवक ने की खुदकुशी की कोशिश

Delhi Bhalswa dairy demolition: राजधानी दिल्ली के भलस्वा डेयरी इलाके में नगर निगम द्वारा डिमोलिशन की कार्रवाई का नोटिस लगाया गया है, जिसके बाद से स्थानीय लोग बेहद डरे हुए हैं. शुक्रवार को घर तोड़े जाने की खबर से डिप्रेशन में एक युवक ने आत्महत्या करने की कोशिश की. हालांकि, पड़ोसिंयों ने सही समय पर दरवाजा तोड़कर युवक की जान बचा ली.घटना के बाद युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

भलस्वा डेयरी थाना इलाके में 37 वर्षीय विवेक नाम का व्यक्ति घर तोड़े जाने की खबर से डिप्रेशन में आ गया. यही नहीं युवक ने दुपट्टे से पंखे में फंदा डालकर आत्महत्या करने की कोशिश भी की. समय रहते पड़ोसियों ने घर का दरवाजा तोड़कर युवक की जान बचाई. घटना की सूचना मिलते ही भलस्वा डेयरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और विवेक को जहांगीरपुरी स्थित बाबू जगजीवन राम हॉस्पिटल ले जाया गया. साथ ही भलस्वा डेयरी थाना पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें- Delhi: भलस्वा डेयरी इलाके में बेघर होंगे लोग, बिजली-पानी कट, घरों पर चलेगा बुलडोजर

दरअसल, दिल्ली के भलस्वा डेयरी इलाके में कोर्ट के दिशा-निर्देश पर प्रशासन डिमोलिशन की कार्रवाई करने जा रहा है, जिसको लेकर लगातार नोटिस चिपकाने का कार्य जारी है. शुक्रवार को प्रशासन की तरफ से गुर्जर चौक के पास बने एक मकान में नोटिस दिया गया, जिसके बाद व्यक्ति डिप्रेशन में आ गया और उसने अपनी जान देने की कोशिश की. हालांकि,  इस बात की जानकारी उसकी पत्नी को मिल गई और उसने बाहर आकर शोर मचाया. जिसके बाद घर के आस-पास मौजूद लोगों ने दरवाजा तोड़कर युवक को फंखे से उतारा. 

विवेक से पूछताछ करने पर उसने बताया कि उन्होंने अपने पुश्तैनी मकान को कर्ज पर पैसे लेकर सही कराया था. सारी जिंदगी की जमा पूंजी इस मकान में लगी है. युवक ने कहा कि अगर घर गिरा तो उसके पास आत्महत्या के अलावा कोई चारा नहीं है. यही सोचकर उसने अपनी जान देने की कोशिश की. 

Input- Nasim Ahmad

 

Trending news