Bhiwani News: इंटेलिजेंस विभाग के SI को गाड़ी ने मारी टक्कर, साइक्लोथोन यात्रा के दौरान हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1866553

Bhiwani News: इंटेलिजेंस विभाग के SI को गाड़ी ने मारी टक्कर, साइक्लोथोन यात्रा के दौरान हुई मौत

Bhiwani Accident News: साइक्लोथोन यात्रा के दौरान ड्यूटी पर तौनात गुप्चर विभाग के सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. बता दें कि पीछे से एक गाड़ी के टक्कर मारने से उनकी मौत हो गई. 

Bhiwani News: इंटेलिजेंस विभाग के SI को गाड़ी ने मारी टक्कर, साइक्लोथोन यात्रा के दौरान हुई मौत

Bhiwani News: भिवानी में आज नशा मुक्ति की आई साइक्लोथोन यात्रा का आयोजन किया गया. इस यात्रा के दौरान ड्यूटी पर तैनात सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. सुरेंद्र कुमार ड्यूटी पर थे तभी पीछे से एक गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी. इस सड़क दुर्घटना में सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र की मौत हो गई.

साइक्लोथोन यात्रा के दौरान ड्यूटी पर सब इंस्पेक्टर की मौत
बता गदें कि हरियाणा सरकार द्वारा चल रही नशा मुक्ति की यात्रा जब भिवानी पहुंची तो उसके स्वागत के लिए पुलिस की भी ड्यूटी लगी थी. उसी के साथ में गुप्तचर विभाग की भी ड्यूटी लगाई गई. ड्यूटी के दौरान सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार बाइक पर थे. पुलिस के अनुसार उस दौरान सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र को एक गाड़ी चालक ने पीछे से टक्कर मार दी. जिसकी वजह से वे गंभीर रूप घायल हो गए और उन्हें तुरंत सामान्य अस्पताल में ले जाया गया. जहां अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें: Kurukshetra: गुरनाम सिंह चढूनी की अगुवाई में किसानों ने लघु सचिवालय पर किया प्रदर्शन, रखी ये मांगें

 

गाड़ी के पीछे से टक्कर मारने पर हुई मौत 
सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार के भतीजे ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली कि ड्यूटी के दौरान उनके चाचा की गाड़ी ने पीछे से टक्कर मार दी. जिसकी वजह से उनके चाचा की मौत हो गई. उन्होंने मामले में कड़ी करवाई करने की मांग की है. 

गाड़ी व चालक को पुलिस ने कब्जे में लिया 
वहीं मामले की जांच कर रहे थाना सदर प्रभारी कुलदीप कुमार का कहना है कि यात्रा के दौरान ड्यूटी के समय यह घटना घटित हुई है. उन्होंने बताया कि मुकदमा कायम कर लिया गया है और साथ ही गाड़ी व चालक को कब्जे में ले लिया है. सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई और उनका पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.  

INPUT: NAVEEN SHARMA

Trending news