Haryana Vidhan Sabha Chunav 2024: आगामी हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए जुलाना से भाजपा उम्मीदवार कैप्टन योगेश बैरागी ने उन पर भरोसा जताने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेतृत्व का तहेदिल से आभार व्यक्त किया है. जुलाना से पूर्व पहलवान विनेश फोगाट के खिलाफ मैदान में उतरे बैरागी ने अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों से उन पर भरोसा जताने की अपील की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विनेश मेरी बहन जैसी


6 सितंबर को ओलंपियन पहलवान विनेश कांग्रेस में शामिल हुई. बैरागी ने कहा कि मुझ पर भरोसा जताने के लिए में पार्टी के वरिष्ठ नेतृत्व का आभार व्यक्त करना चाहता हूं. कांग्रेस उम्मीदवार ( विनेश फोगाट) भी हमारी बहन की तरह हैं और जब तक उन्होंने खेला, उन्होंने देश को गौरवान्वित किया. हम कड़ी मेहनत करेंगे ताकि भाजपा जीत सके.


मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों से मुझ पर भरोसा जताने की अपील करता हूं. जिस मॉडल के साथ मैं वहां काम करूंगा, वह विकास का मॉडल होगा. भाजपा की दूसरी सूची के अनुसार पार्टी ने जुलाना विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार विनेश फोगाट के खिलाफ भाजपा ने कैप्टन योगेश बैरागी को मैदान में उतारा है. 


ये भी पढ़ें: मंकीपॉक्स के मामले की पुष्टि होने के बाद डॉक्टर ने लोगों से शांत रहने का किया आग्रह


भाजपा ने नारायणगढ़ से पवन सैनी, पिहोवा से जय भगवान शर्मा, पुंडरी से सतपाल जांबा, असंध से योगेंद्र राणा, गन्नीर से देवेंद्र कौशिक, राई से कृष्ण गहलावत, बड़ौदा से प्रदीप सांगवान, जुलाना से कैप्टन योगेश बैरागी, नरवाना (एससी) से कृष्ण कुमार बेदी को मैदान में उतारने का फैसला किया है.  मंगलवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने लाडवा निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया था.


Input: ANI


हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!


यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!