BJP का आरोप- AAP भ्रष्टाचार की पार्टी, AAP विधायक का जवाब- आरोप साबित कर पाई BJP
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1453950

BJP का आरोप- AAP भ्रष्टाचार की पार्टी, AAP विधायक का जवाब- आरोप साबित कर पाई BJP

एमसीडी चुनाव को लेकर सजे Zee मंच दिल्ली पर AAP और BJP नेता आपस में भिड़ गए. कूड़े के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी नेता और कोंडली से विधायक कुलदीप कुमार ने कहा कि दिल्ली वालों ने 3 बार भाजपा को मौका दिया. इन्होंने 3 कूड़े के पहाड़ खड़े कर दिये. वहीं बीजेपी के जनरल सेक्रेटरी कुलदीप चहल ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली को लंदन बनाने को कहा था लेकिन तिहाड़ को थाईलैंड बना दिया. 

BJP का आरोप- AAP भ्रष्टाचार की पार्टी, AAP विधायक का जवाब- आरोप साबित कर पाई BJP

नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर दिल्ली बीजेपी के जनरल सेक्रेटरी कुलजीत चहल और AAP विधायक कुलदीप कुमार अपनी बात करने पहुंचे. इन दो युवा नेताओं से बातचीत हुई. कुलदीप कुमार ने मंच न मिलने के सवाल पर कहा कि जनता की आवाज पहुंचाने का काम मीडिया करती है. आम आदमी पार्टी की आवाज जनता अपने मुद्दों को पहुंचाती है. 

एनडीएमसी अच्छी तरह चल रही थी, पता नहीं क्यों शीला दीक्षित ने इसका विभाजन कर दिया. एकीकरण हो गया तो खर्चे कम हो जाएंगे. केंद्र की योजनाएं सीधे लागू हो जाएंगी. हड़ताल नहीं होंगी. बीजेपी अच्छा परफॉर्म करेगी. कचरा निस्तारण को लेकर कुलजीत चहल ने कहा कि हमारा 13 हजार करोड़ का बजट पास कराया. हम दिल्ली मुख्यमंत्री से मिलकर इसका समाधान निकालने की बात की. दिल्ली सरकार ने कूड़ा निस्तारण में कुछ नहीं किया है. दिल्ली सरकार फेल है. बल्कि एमसीडी का फंड रोक दिया.       

ये भी पढ़ें- 'ZEE मंच दिल्ली' से प्रवेश साहिब वर्मा ने AAP पर लगाई आरोपों की झड़ी

आप विधायक कुलदीप ने कहा कि बीजेपी खोखले वादे किए. कूड़े का पहाड़ कम करने की बात कही, लेकिन इन्होंने भ्रष्टाचार करके लैंडफिल साइट को बड़ा कर दिया. वहीं कुलदीप के दावों पर काउंटर करते हुए बीजेपी नेता कुलजीत चहल ने कहा कि पता नहीं चल रहा है AAP में भ्रष्टाचार है या भ्रष्टाचार में पूरी सरकार है. शराब घोटाला क्यों हुआ. एक नया स्कूल AAP ने खोला हो तो बता दें, मैं राजनीति छोड़ दूंगा. जनता शराब घोटाले पर जनता चोट करेगी. दिल्ली में जलबोर्ड घोटाला किया.

कुलदीप कुमार ने कहा कि 15 साल में भारतीय जनता पार्टी ने क्या किया? भ्रष्टाचार के आरोप लगाए, लेकिन जल बोर्ड से लेकर शराब घोटाले में क्या मिला ये बताएं. कूड़ा साफ करने के लिए क्या किया ये बीजेपी बताए. गुजरात में इतना बड़ा भ्रष्टाचार हुआ. पूरी बीजेपी ठेकेदार को बचाने में लग गई. बीजेपी ने आज तक सफाई कर्मचारियों को पक्का नहीं किया. दवा छिड़कने वाले कर्मचारियों को पक्का नहीं किया. दिल्ली के स्कूलों में 22 हजार क्लास बने. दिल्ली का एजुकेशन मॉडल पूरी दुनिया में डंका बजा रहा है.

दिल्ली में साफ-सुथरी सरकार बनेगी. जनता के काम आसानी से होंगे. इंस्पेक्टर राज खत्म करेंगे. जनता आम आदमी पार्टी की सरकार एमसीडी में बनाएगी. हम कूड़े के पहाड़ों को साफ करेंगे. देश के टॉप 5 स्कूलों में दिल्ली सरकार के स्कूल हैं. AAP ने दिल्ली को बेहतर अस्पताल बनाए. वहीं यमुना की सफाई न होने पर कुलजीत चहल ने पूछा किया 8 साल से पानी साफ नहीं हुआ. मां की यमुना की स्थिति देखी नहीं जा रही. विश्व का सबसे प्रदूषित शहर दिल्ली, एक भी स्कूल दिल्ली में नहीं हुआ. 

बीजेपी नेता ने पूछा कि क्या दिल्ली के लोग घोटाले, तिहाड़, भ्रष्टाचार, दंगाई, बलवाइयों को वोट देंगे. वहीं कुलदीप ने कहा कि दिल्ली की जनता तय करेगी वो किसे चुनेगी. साफ स्वच्छ ईमानदार दिल्ली के बेटे को या फिर दिल्ली के काम रोकने वाले बीजेपी को.

(Delhi MCD Election 2022 से जुड़ी और खबरों के लिए यहां क्लिक करें)

Trending news