हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष पद पर रार, भाजपा विधायक ने सुरजेवाला के लिए कही ये बड़ी बात
Advertisement

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष पद पर रार, भाजपा विधायक ने सुरजेवाला के लिए कही ये बड़ी बात

सीमा त्रिखा ने कहा कि 'मैं लड़की हूं और लड़ सकती हूं' जैसा बयान देने वाली कांग्रेस ने हरियाणा में कांग्रेस अध्यक्ष पद से प्रदेश की बेटी कुमारी सैलजा को ही हटा दिया. अब रणदीप सुरजेवाला पार्टी पदाधिकारियों पर ही तंज कस रहे हैं. 

 हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष पद पर रार, भाजपा विधायक ने सुरजेवाला के लिए कही ये बड़ी बात

विनोद लांंबा/फरीदाबाद: कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने आज अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुलदीप बिश्नोई को हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए अच्छा विकल्प बताया. उन्होंने कहा कि यदि उदयभान की जगह कुलदीप बिश्नोई को यह जिम्मेदारी मिलती तो पार्टी बहुत तरक्की करती. सुरजेवाला के इस बयान पर बड़खल से भाजपा विधायक सीमा त्रिखा ने तंज कसा है.

ये भी पढ़े: गर्मी ने तोड़ा 122 साल का रिकॉर्ड, मौसम विभाग ने बुजुर्गो और बच्चों को लेकर दी ये बड़ी चेतावनी

सीमा त्रिखा ने जी मीडिया से कहा कि रणदीप सुरजेवाला का यह बयान कोई हैरान करने वाला नहीं है. त्रिखा ने कहा, मैं क्या कोई भी सुरजेवाला के इस बयान पर हैरान नहीं होगा, क्योंकि कांग्रेस का चरित्र ही ऐसा है. सीमा त्रिखा की मानें तो उत्तर प्रदेश चुनाव में प्रियंका गांधी ने यह बयान दिया था कि मैं लड़की हूं और लड़ सकती हूं. प्रियंका के इस बयान को भी कांग्रेस ने सार्थक नहीं किया.

WATCH LIVE TV

सीमा त्रिखा ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस अध्यक्ष पद से हरियाणा की बेटी कुमारी सैलजा को हटाकर दूसरा प्रदेश अध्यक्ष बना दिया गया. अब रणदीप सुरजेवाला पार्टी पदाधिकारियों पर ही तंज कस रहे हैं. भाजपा विधायक ने कहा, मैं रणदीप सुरजेवाला को पप्पू की संज्ञा देती हूं.

दीपेंद्र हुड्डा ने इस मुद्दे पर नहीं की बात

इधर फरीदाबाद में विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम में पहुंचे राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा ने ज़ी मीडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत की. रणदीप सुरजेवाला के कुलदीप विश्नोई वाले बयान के बारे में पूछने पर हुड्डा ने कहा, मैं पार्टी के संगठनात्मक विषय पर सार्वजनिक बात नहीं करता. कुलदीप बिश्नोई को मनाने के सवाल पर कांग्रेस सांसद ने कहा, मैं कांग्रेस वर्किंग कमेटी का सदस्य हूं और पार्टी के मामलों पर सिर्फ और सिर्फ पार्टी के उचित प्लेटफार्म पर ही अपनी बात रखता हूं.

 

Trending news