Delhi New CM: केजरीवाल काम करने से रोकें तो हमें बताएं, आतिशी को खत लिख मनोज तिवारी बोले-हम आपके साथ
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2440694

Delhi New CM: केजरीवाल काम करने से रोकें तो हमें बताएं, आतिशी को खत लिख मनोज तिवारी बोले-हम आपके साथ

Manoj Tiwari News: बीजेपी सांसद ने कहा, MCD के तहत आने वाली गलियों और PWD की ज्यादातर सड़कें टूटी पड़ी हैं. उन्हें ठीक कराया जाए. साथ ही पूछा है कि पानी और बिजली का इतना बिल कैसे आ रहा है? लोग परेशान हो रहे हैं.

Delhi New CM: केजरीवाल काम करने से रोकें तो हमें बताएं, आतिशी को खत लिख मनोज तिवारी बोले-हम आपके साथ

Delhi New CM: दिल्ली की सीएम आतिशी ने शनिवार शाम राजनिवास में आयोजित समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने उन्हें पद की शपथ दिलाई. इसके बाद उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने आतिशी को मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी. साथ ही उन्हें पत्र लिखकर दिल्ली की चरमराई व्यवस्था पर ध्यान देने की बात कही है. 

शराब नीति मामले में जांच की मांग 
पत्र में बीजेपी सांसद ने लिखा- आपसे पहले साढ़े नौ साल अरविंद केजरीवाल ने तो सिर्फ ब्लेम गेम कर करके दिल्ली को बहुत नुकसान दिया है. अब आपने दिल्ली के जनता की सेवा करने के लिए संविधान की शपथ ली है. मनोज तिवारी ने कहा, मैं दिल्ली का एक सांसद होने के नाते आपसे उम्मीद भी रखता हूं और  निवेदन भी करता हूं कि आप तत्काल इसकी जांच के आदेश दें कि शराब नीति वापस क्यों ली गई और इसमें कितने राजस्व का नुकसान हुआ. इसके अलावा स्कूल के सेमी परमानेंट स्ट्रक्चर (लोहे की कड़ी कुंडी वाली छत के कमरे) जो 5 लाख में बनते हैं, वे 25 लाख में कैसे बने?

ये भी पढ़ें: Delhi CM Oath Ceremony Live: शपथ ग्रहण से पहले कैबिनेट के साथ अरविंद केजरीवाल से मिलेंगी आतिशी 

पानी बिजली के बढ़े बिल पर सवाल 
मनोज तिवारी ने कहा, सबसे जरूरी है कि MCD के तहत आने वाली गलियों और PWD की सड़कें ठीक करवाएं, क्योंकि ज्यादातर टूटी पड़ी हैं.आप से दिल्ली की जनता की तरफ से निवेदन है कि बिजली और पानी के बढ़े बिल कम करें। गरीब हो या मिडिल क्लास से लेकर व्यापारी तक सभी परेशान हैं कि पानी बिजली का इतना बिल कैसे आ रहा है?

मनोज तिवारी बोले, हम आपके साथ 
बीजेपी सांसद ने कहा, दिल्ली को अपनी तीसरी महिला मुख्यमंत्री से बहुत उम्मीद है कि वो तत्काल परेशानियों को दूर करेंगी। अगर पूर्व मुख्यमंत्री अपनी नाकामियों को छुपाने के वास्ते आपको काम करने से रोकें तो आप हम सांसदों को बताएं. हम दिल्ली के विकास के लिए आप के साथ हैं.

ये भी पढ़ें: Hisar: सावित्री जिंदल के समर्थन में सुभाष चंद्रा, लोगों से की वोट देने की अपील

Trending news