Haryana News: 29 जून को पंचकूला में BJP की रैली, अमित शाह करेंगे विधानसभा चुनाव का आगाज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2310611

Haryana News: 29 जून को पंचकूला में BJP की रैली, अमित शाह करेंगे विधानसभा चुनाव का आगाज

Amit Shah Rally: यह कार्यक्रम पंचकूला के सैक्टर 3 ताऊ देवीलाल स्टेडियम के मल्टीपरपस हाल में आयोजित किया जाएगा. नगर को दुल्हन की तरह सजाया जाएगा. पंचकूला के सभी राउंड अबाउट पर झंडे ओर स्वागत द्वार बनाया जाऐंगे ओर पंचकूला में टेंट लगाकर पंजीकरण केंद्र भी बनाया जाएगा

 

Haryana News: 29 जून को पंचकूला में BJP की रैली, अमित शाह करेंगे विधानसभा चुनाव का आगाज

Panchkula News: हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता और हरियाणा बीजेपी के महामंत्री मोहनलाल बडोली ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की. इस प्रेस  कॉन्फ्रेंस के माध्यम से इन्होंने 29 जून को होने वाली पंचकूला में भारतीय जनता पार्टी की रैली के बारे बताया. उन्होंने कहा कि 29 जून को आने वाले विधानसभा चुनावों का आगाज देश के गृह मंत्री अमित शाह पंचकूला से करने जा रहे हैं. इस दिन देश के गृह मंत्री अमित शाह पंचकूला की इस पावन धरती पर पधार रहे हैं. रैली के हाद अमित शाह पंचकूला के पंचकमल कार्यालय में एक विस्तृत बैठक को संबोधित करेंगे, जिसमें हरियाणा की 90 विधानसभा में से 50 भाजपा के कार्यकर्ता आएंगे.

कार्यक्रम को लेकर बनाए जाएंगे 25 विभाग
इस बैठक में 4500 कार्यकर्ता भाग लेंगे. जो कार्यकर्ता बैठक में भाग लेंगे उनको पार्टी की तरफ से आईडी कार्ड दिए जाएंगे. इस बैठक में 2014, 2019, 2024 में लोकसभा के चुनाव लड़ चुके प्रत्याशी ओर मौजूदा सांसद, पूर्व सांसद, विधानसभा चुनाव लड़ चुके प्रत्याशी, ओर मौजूदा विधायक, पार्षद, जिला अध्यक्ष, पूर्व जिला अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, युवा मंडल अध्यक्ष, मेयर, पूर्व मेयर, सभी पार्षद, पूर्व पार्षद, चेयरमैन, वाइस चेयरमैन, मौजदा चेयरमैन, ब्लॉक समिति अध्यक्ष, इत्यादि कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे. इस कार्यक्रम को लेकर 25 विभाग बनाए गए हैं, जिसमें सभी कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगा दी गई है. 

ये भी पढ़ें- केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में AAP ने किया राष्ट्रपति के अभिभाषण का बहिष्कार

शहर को सजाया जाएगा दुल्हन की तरह
यह कार्यक्रम पंचकूला के सैक्टर 3 ताऊ देवीलाल स्टेडियम के मल्टीपरपस हाल में आयोजित किया जाएगा. नगर को दुल्हन की तरह सजाया जाएगा. पंचकूला के सभी राउंड अबाउट पर झंडे ओर स्वागत द्वार बनाया जाऐंगे ओर पंचकूला में टेंट लगाकर पंजीकरण केंद्र भी बनाया जाएगा, जहां पर कार्यकर्ताओं को कार्ड वितरित किए जाएंगे. 28 जून को प्रदेश के पदाधिकारियों की बैठक ली जाएगी, जो सुबह 11 बजे से शुरू होकर 1 बजे तक चलेगी. 29 जून को भाजपा की विस्तृत बैठक देश के गृह मंत्री अमित शाह लेंगे जो  1 बजे से 5 बजे तक होगी.

Input- Divya Rani

Trending news