कांग्रेस के RO जल पर BJP का पलटवार, बोली- और बनाएं केजरीवाल को CM, अब भुगतें
topStorieshindi

कांग्रेस के RO जल पर BJP का पलटवार, बोली- और बनाएं केजरीवाल को CM, अब भुगतें

कांग्रेस की घोषणा हर घर देंगे RO, घोषणा पर बीजेपी ने सवाल उठाए हैं. बीजेपी ने कहा कि आज दिल्ली की जनता गंदा पानी पीने को मजबूर है तो यह कांग्रेस की ही देन है.

कांग्रेस के RO जल पर BJP का पलटवार, बोली- और बनाएं केजरीवाल को CM, अब भुगतें

नई दिल्ली: दिल्ली एमसीडी चुनाव को लेकर कांग्रेस के घोषणा पत्र पर बीजेपी ने तंज कसा है. बीजेपी ने आरोप लगाया है कि दिल्ली में कांग्रेस को आरओ वाटर देने के लिए मजबूर होना पड़ा, यह उनकी खुद की देन है. कांग्रेस ने ही आम आदमी पार्टी को समर्थन देकर सरकार में लाई थी. केजरीवाल सरकार की देन है कि दिल्ली की जनता को गंदा पानी पीने को मजबूर होना पड़ रहा है. 

एमसीडी चुनाव में बीजेपी के घोषणा पत्र कमेटी के संयोजक सतीश उपाध्याय ने ये आरोप कांग्रेस पर लगाए हैं. उन्होंने कहा कि दिल्ली में दूषित पानी एक बड़ी समस्या है और इस समस्या को एमसीडी चुनाव में कांग्रेस ने हथियार बनाकर हर घर RO देने का वादा किया. उन्होंने कहा कि आखिरकार दिल्ली की जनता को दूषित पानी पीने के लिए मजबूर किसने किया, ये वही कांग्रेस पार्टी है जिसने अरविंद केजरीवाल को पहली बार मुख्यमंत्री बनने में अपना समर्थन दिया था. इसलिए यह वादा सिर्फ चुनावी वादा है और कुछ नहीं. जनता सब समझ रही है और बीजेपी जनता की समस्याओं को ध्यान में रखकर अपना घोषणा पत्र लाएगी.

Delhi MCD Election 2022 में कांग्रेस का वादा, जीते तो हाउस टैक्स करेंगे माफ, घर-घर देंगे RO का पानी

वहीं जी मीडिया से खास बातचीत में सतीश उपाध्याय ने कहा हम झूठे और खोखले वादे नहीं करते. हम जनता की समस्याओं को ध्यान में रखकर अपना घोषणा पत्र तैयार करते हैं. इसलिए इस तरह के वादों से कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है.

आपको बता दें कि आज कांग्रेस ने एमसीडी चुनाव को लेकर अपना घोषणा पत्र जारी किया. कांग्रेस ने दिल्ली की जनता से वादा किया कि एमसीडी में कांग्रेस जीती तो हर घर में आरओ का शुद्ध जल मुहैया करवाएगी. इतना ही नहीं लोगों के पुराने हाउस टैक्स माफी का वादा भी कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में किया है.

Trending news