Bundelkhand Expressway: हाईवे धंसने के बाद बीजेपी के सांसद 'मुखिया' पर भड़के, उठाए सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1268351

Bundelkhand Expressway: हाईवे धंसने के बाद बीजेपी के सांसद 'मुखिया' पर भड़के, उठाए सवाल

Bundelkhand Expressway : बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के उद्घाटन के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था- आजकल मुफ्त की रेवड़ी बांटकर वोट बटोरने का कल्चर लाने की कोशिश हो रही है. मुफ्त की रेवड़ी बांटने वाले कभी आपके लिए एक्सप्रेसवे नहीं बनाएंगे. 

Bundelkhand Expressway: हाईवे धंसने के बाद बीजेपी के सांसद 'मुखिया' पर भड़के, उठाए सवाल

Bundelkhand Expressway Latest Update: बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के उद्घाटन को अभी पांच दिन ही हुए थे कि विपक्ष को यूपी की योगी सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendtra Modi) पर निशाना साधने का मौका मिल गया. कारण पहली ही बारिश में एक्सप्रेसवे पर छिरिया सलेमपुर के पास धंस गई. इसकी वजह से बुधवार रात दो कार और एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इसके बाद धंसे एक्सप्रेसवे का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया. 

16 जुलाई को जालौन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस 296 किलोमीटर लंबे बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का उद्घाटन किया था. चित्रकूट से इटावा तक बने इस एक्सप्रेसवे को बनाने में 14800 करोड़ की लागत आई है. इसके बनने के बाद दिल्ली से चित्रकूट महज 6 घंटे में पहुंचने का दावा किया गया था, लेकिन धंसे हुए एक्सप्रेसवे की फोटो वायरल होने के बाद सपा, कांग्रेस के अलावा और खुद बीजेपी (BJP) के एक सांसद ने ही सवाल खड़े कर दिए.

वहीं यूपी एक्सप्रेसवे औद्योगिक प्राधिकरण के प्रवक्ता दुर्गेश उपाध्याय ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि गड्ढों की तुरंत मरम्मत कर बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे को यातायात के लिए खोल दिया गया है. 

अच्छा हुआ रनवे नहीं बना : अखिलेश 
सपा अध्यक्ष ने ट्वीट के माध्यम से बिना देर किए बीजेपी सरकार पर तंज कस दिया. उन्होंने लिखा- ये है भाजपा के आधे-अधूरे विकास की गुणवत्ता का नमूना… उधर बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का बड़े लोगों ने उद्घाटन किया ही था कि इधर एक हफ्ते में ही इस पर भ्रष्टाचार के बड़े-बड़े गड्ढे निकल आए. अच्छा हुआ इस पर रनवे नहीं बना.

fallback

काम के नाम पर सिर्फ भ्रष्टाचार : कांग्रेस 

वहीं गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अर्जुन मोढवाडिया ने ट्वीट कर बीजेपी भी भाजपा पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट किया-14 हजार 850 करोड़ रुपये से बना बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे उद्घाटन के पांच दिन बाद ही धंस गया. प्रधानमंत्री जी आपकी सरकार शिलान्यास करती है, उसका उद्घाटन भी करती होगी पर काम के नाम पर सिर्फ भ्रष्टाचार होता है, जिसकी पोल उद्घाटन के चंद दिनों में खुल जाती है.

वरुण गांधी ने जताई नाराजगी 
इतना ही नहीं बीजेपी के सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi ने ट्वीट कर एक्‍सप्रेसवे के निर्माण कार्य की गुणवत्ता को लेकर सवाल उठाए. उन्होंने लिखा- 15 हजार करोड़ की लागत से बना एक्सप्रेसवे अगर बरसात के 5 दिन भी ना झेल सके तो उसकी गुणवत्ता पर गंभीर प्रश्न खड़े होते हैं. इस प्रोजेक्ट के मुखिया, संबंधित इंजीनियर और जिम्मेदार कंपनियों को तत्काल तलब कर उन पर कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करनी होगी. 

 

पीएम ने रेवड़ी कल्चर से बचने की दी थी सलाह  
योगी आदित्यनाथ के ड्रीम प्रोजेक्ट (yogi AdityaNath Dream Project) बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के उद्घाटन के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था- आजकल मुफ्त की रेवड़ी बांटकर वोट बटोरने का कल्चर लाने की कोशिश हो रही है. उन्होंने युवाओं से सावधान रहने को कहा था. प्रधानमंत्री ने यह भी कहा था कि मुफ्त की रेवड़ी बांटने वाले कभी आपके लिए एक्सप्रेसवे नहीं बनाएंगे. 

WATCH LIVE TV 

 

Trending news