मनीष सिसोदिया के PA से पूछताछ पर कपिल मिश्रा का तंज, कहा- सच अब आएगा सबके सामने
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1599814

मनीष सिसोदिया के PA से पूछताछ पर कपिल मिश्रा का तंज, कहा- सच अब आएगा सबके सामने

Manish Sisodia: मनीष सिसोदिया के PA देवेंद्र शर्मा से CBI की पूछताछ पर BJP नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए कहा कि 'देवेंद्र शर्मा की संपत्ति पिछले 5 साल में कहां से कहां पहुंच गई, उसको देखकर समझ आ जाएगा कि सिसोदिया के दफ्तर में क्या खेल चल रहा था.'

मनीष सिसोदिया के साथ PA देवेंद्र शर्मा (फाइल फोटो)

Manish Sisodia: दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में आज ED की 4 सदस्यीय टीम मनीष सिसोदिया से तिहाड़ जेल में पूछताछ कर रही है. ED की टीम अपने साथ 2 अन्य आरोपियों को भी लेकर पहुंची है. जिससे इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि ED दोनों आरोपियों को आमने-सामने बैठाकर मनीष सिसोदिया से पूछताछ कर सकती है. इधर CBI ने मनीष सिसोदिया के PA देवेंद्र शर्मा को कस्टडी में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.वहीं BJP नेता का कहना है कि अब सिसोदिया के रिश्तेदारों पर भी शिकंजा कसा जाएगा. 

क्या है पूरा मामला
दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में 26 फरवरी को CBI ने मनीष सिसोदिया को 8 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था. 27 फरवरी को सिसोदिया को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 5 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया था. 04 मार्च को उन्हें दोबारा 2 दिन की रिमांड दी गई. 06 फरवरी को  रिमांड खत्म होने के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया गया. CBI के बाद अब ED मनीष सिसोदिया से तिहाड़ जेल में पूछताछ कर रही है. 

आतिशी ने CBI और ED पर केन्द्र सरकार के दवाब में काम करने का लगाया आरोप
आतिशी ने मनीष सिसोदिया से ED की पूछताछ और उनके PA से CBI की पूछताछ को साजिश करार दिया है. आतिशी ने कहा कि CBI और ED केंद्र सरकार के इशारे पर काम कर रही हैं, उधर से जो निर्देश मिलता है वह वही कार्य करते हैं. आतिशी ने BJP और केंद्र सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि अब CBI किसी को कभी भी गिरफ्तार कर सकती है, क्योंकि अब उसे ना सबूत चाहिए ना कोई आदेश. 

ये भी पढ़ें- Manish Sisodia की गिरफ्तारी पर Manoj Tiwari ने कसा तंज, जेलों में रंग भिजवा दिया है

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर साधा निशाना
मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद से लगातार BJP हमलावर है. अब सिसोदिया के PA देवेंद्र शर्मा से CBI की पूछताछ पर BJP नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए कहा कि 'देवेंद्र शर्मा की संपत्ति पिछले 5 साल में कहां से कहां पहुंच गई , उसको देखकर समझ आ जाएगा कि सिसोदिया के दफ़्तर में क्या खेल चल रहा था. सिसोदिया के साले, सिसोदिया के रिश्तेदारों की संपत्ति का सच अब खुलना शुरू होगा.'

 

राष्ट्रपति ने मंजूर किया इस्तीफा
हाईकोर्ट के जमानत से इनकार करने के बाद 28 फरवरी को मनीष सिसोदिया ने CM केजरीवाल को अपना इस्तीफा भेज दिया था. CM की मंजूरी के बाद अब राष्ट्रपति ने भी मनीष सिसोदिया के इस्तीफे को मंजूर कर लिया है. 

Trending news