Manish Sisodia की गिरफ्तारी पर Manoj Tiwari ने कसा तंज, जेलों में रंग भिजवा दिया है
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1599429

Manish Sisodia की गिरफ्तारी पर Manoj Tiwari ने कसा तंज, जेलों में रंग भिजवा दिया है

Manish Sisodia Liquor Scam: CBI के बाद आज मनीष सिसोदिया से ED के 3 अफसरों की टीम पूछताछ करेगी. तो वहीं गिरफ्तारी के बाद लगातार BJP सिसोदिया पर हमलावर है.

Manish Sisodia की गिरफ्तारी पर Manoj Tiwari ने कसा तंज, जेलों में रंग भिजवा दिया है

Manish Sisodia Liquor Scam: दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को CBI रिमांड खत्म होने के बाद सोमवार को 20 मार्च तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. वहीं अब इस मामले में CBI के बाद आज सिसोदिया से ED की 3 अफसरों की टीम पूछताछ करेगी. वहीं इस मामले में लगातार BJP सिसोदिया पर हमालावर है. 

क्या है पूरा मामला
दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में 26 फरवरी को CBI ने मनीष सिसोदिया को 8 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था. 27 फरवरी को सिसोदिया को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 5 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया था. 04 मार्च को उन्हें दोबारा 2 दिन की रिमांड दी गई. 06 फरवरी को  रिमांड खत्म होने के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें- Manish Sisodia Liquor Scam: CBI रिमांड खत्म, मनीष सिसोदिया को भेजा गया तिहाड़

बुचिबाबू की जमानत और अरुण पिल्लई की गिरफ्तारी 
आबकारी नीति के मामले में सोमवार को दिल्ली की एक अदालत ने चार्टर्ड अकाउंटेंट बुचिबाबू गोरांतला को जमानत दी है. वहीं इस मामले में ईडी ने अरुण पिल्लई को गिरफ्तार किया है. ये इस मामले की 11वीं गिरफ्तारी है. 

सिसोदिया को जेल में मिली इन चीजों को ले जाने की अनुमति
कथित शराब घोटाला मामले में मनीष सिसोदिया को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत के दौरान भगवद गीता, चश्मा और दवा ले जाने की अनुमति दी गई है. साथ ही विपश्यना (ध्यान) करने की मांग पर तिहाड़ जेल के अधिकारियों को विचार करने के निर्देश दिए गए हैं. 

मनोज तिवारी ने कसा तंज
मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद लगातार भारतीय जनता पार्टी (BJP), AAP पर हमलावर है. BJP नेता सिसोदिया के बाद CM केजरीवाल की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. वहीं अब मनोज तिवारी ने अपने गाने के जरिए सिसोदिया की गिरफ्तारी पर चुटकी ली है. मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में भ्रष्टाचार की होली जल रही है. साथ ही कहा कि 'हमने जेलों में रंग भिजवा दिया हैं'.

 

Trending news