Chandigarh News: BJP उम्मीदवार संजय टंडन ने पूछा सवाल, महिलाओं का कितना सम्मान करती है Congress
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2251156

Chandigarh News: BJP उम्मीदवार संजय टंडन ने पूछा सवाल, महिलाओं का कितना सम्मान करती है Congress

Chandigarh Lok Sabha Election: इसी बीच चंडीगढ़ लोकसभा से BJP उम्मीदवार संजय टंडन ने कहा कि गठबंधन से उम्मीदवार और कांग्रेस नेता मनीष तिवारी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मनीष तिवारी पंजाब से चंडीगढ़ में चुनाव लड़ने आए हैं.

Chandigarh News: BJP उम्मीदवार संजय टंडन ने पूछा सवाल, महिलाओं का कितना सम्मान करती है Congress

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के शुरू होते ही सभी पार्टियों का एक दूसरे पर आरोप- प्रत्यारोप शुरू हो जाते है. इसी बीच चंडीगढ़ लोकसभा से BJP उम्मीदवार संजय टंडन ने मीडिया के सामने कहा कि पिछले 10 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने विकास की रफ्तार पकड़ी है. अब देश विकास के रास्ते पर उड़ान भरने वाला है. उन्होंने कहा कि जिस तरह जब एक विमान उड़ान भरने वाला होता है तो उसे समय पायलट को नहीं बदला जाता वैसे ही अब देश भी उड़ान भरने वाला है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस उड़ान के पायलट हैं. वह देश को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने के लिए तैयार हैं. 

मनीष तिवारी ने अपने नामांकन के दिन लोगों को पैसे देकर बुलाया- संजय टंडन 
इसके अलावा उन्होंने चंडीगढ़ को लेकर भी कई मुद्दे बताएं जिन्हें लेकर वह लोगों के बीच जा रहे हैं. गठबंधन से उम्मीदवार और कांग्रेस नेता मनीष तिवारी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मनीष तिवारी पंजाब से चंडीगढ़ में चुनाव लड़ने आए हैं. वह पहले जहां से सांसद थे वहां पर उन्होंने कोई काम नहीं किया है. वहां पर लोगों का बढ़ता विरोध देख वह चंडीगढ़ भाग आए हैं. मनीष तिवारी की इतनी हिम्मत नहीं है कि वह पंजाब में जाकर अपनी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार कर सकें. मनीष तिवारी का चंडीगढ़ में भी कोई जनाधार नहीं है. मुझे तो यह जानकारी मिली है कि उन्होंने  अपने नामांकन के दिन भी लोगों को पैसे देकर बुलाया था.

ये भी पढ़ें- ED से SC ने क्यों पूछा, धनराशि को घटाकर 100 के बदले 45 करोड़ तो नहीं कर दिया

उन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जो पार्टियां भाजपा पर महिला अपराध को लेकर आरोप लगाती रही है. वह खुद बताए कि उनकी पार्टी में महिलाओं की क्या स्थिति है. चंडीगढ़ कांग्रेस की महिला अध्यक्ष कहती हैं कि उन्हें अपने ही कांग्रेस दफ्तर में जाते हुए डर लगता है. कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा ने भी पार्टी छोड़ते समय कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए थे. वहीं इस बीच चल रहा स्वाति मालीवाल का मामला सबके सामने है. इन बातों से पता चलता है कि यह पार्टियां खुद महिलाओं को कितना सम्मान देती हैं. संजय टंडन ने आगे कहा कि लोगों का भाजपा में पूर्ण विश्वास है. भाजपा के साथ किसी का कोई मुकाबला नहीं है. 

Input- VIJAY RANA

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news